किशन भान निभायेंगे ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में पुतली बाई के प्रेमी का किरदार?

एण्ड टीवी के ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में जल्द ही जाने-माने अभिनेता किशन भान की एंट्री होगी। वह इस शो में मताई की भूमिका निभायेंगे, जिससे पुतली बाई को प्यार हो जाता है। मताई और पुतली बाई के एक-दूसरे के सामने आने के बाद जिस तरह की घटनायें घटेंगी, उसे देखकर दर्शकों को वाकई काफी मजा आने वाला है।

अपने किरदार के बारे में बताते हुये किशन भान ने कहा, ‘‘मैंने गुड़िया हमारी सभी पे भारी की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें मैं मताई की भूमिका निभा रहा हूं। मुझे यह देखने का बेसब्री से इंतजार है कि दर्शक इस किरदार को लेकर क्या प्रतिक्रिया देंगे। यह एक बेहद दिलचस्प किरदार है। पुतली बाई के गैंग का एक पूर्व सदस्य होने के कारण मताई की पूरी जिंदगी उसके इर्द-गिर्द ही घूमती है। पुतली बाई उसके लिये क्या मायने रखती है, उसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उसी (पुतली) के घर में ही रहता है और उसे इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता कि उस घर के लोग उसके साथ नौकरों के जैसा व्यवहार करते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह किरदार शो में क्या गुल खिलायेगा।‘‘

गुड़िया की शादी हमेशा से ही उसके परिवार वालों, खासकर उसके माता-पिता राधे एवं सरला के लिये एक बड़ी चिंता का कारण रही है। पड़ोस में आने वाली एकदम नई फैमिली गुप्ता परिवार के दरवाजे को खटखटाने वाली है, शायद यह आवाज सीधे गुड़िया के दिल तक चली जाए। लेकिन क्या गुड़िया अपनी हरकतों एवं अंदाज से एक बार फिर से खुद को एक असामान्य स्थिति में डालेगी? क्या गुड़िया उन पर भी पड़ेगी भारी?‘‘

‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में गुड़िया (सारिका बहरोलिया) की जिंदगी की कहानी दिखाई गई है, जिसका जीवन और हालातों को लेकर अपना अनूठा नजरिया है। गुड़िया की ‘आॅल इज़ वेल‘ यानी कि ‘सब ठीक है‘ दुनिया की झलक दिखाते हुये, इस शो में दिल को छू लेने वाले और हास्यप्रद अंदाज में जिंदगी को लेकर उसके साधारण लेकिन बेतकल्लुफ नजरिये को दर्शाया गया है। यह शो मध्य प्रदेश के स्थानीय अंदाज को पेश करता है। यह शो आपको गुड़िया के आकर्षक सफर पर ले जाता है जिसके किरदारों, कहानी और बोली में राज्य की सौंधी-सौंधी खुशबू नजर आती है।

‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ के बिल्कुल नये एपिसोड्स देखें, 13 जुलाई 2020 से रात 8ः00 बजे सिर्फ एण्ड टीवी पर!

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top
रांची के TOP Selfie Pandal लव राशिफल: 3 अक्‍टूबर 2022 India की सबसे सस्‍ती EV Car लव राशिफल: 2 अक्‍टूबर 2022 नोट पर गांधीजी कब से?