लालू प्रसाद यादव बेहतर सेहत के लिए अपनी किडनी देना चाहता है यह राजद कार्यकर्ता

by

Patna: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ( former cm ) और राजद सुप्रीमो ( rjd supremo ) लालू प्रसाद यादव ( lalu prasad yadav ) की किडनी खराब होने समर्थक बहुत फिक्रमंद हैं. लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रहे डॉक्‍टरोंन ने बताया है कि उनकी किडनी (kidney ) सही से काम नहीं कर रही है. धीरे-धीरे उनकी सेहत खराब होती जा रही है. इसके बाद राजद कार्यकर्ताओं में काफी मायूसी है.

इस बीच नवगछिया ( navgachiya ) के राजद कार्यकर्ता विश्वास झा ने ऐलान किया है कि वह अपनी किडनी लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav ) को देंगे.

तेजस्‍वी यादव और रिम्‍स अधीक्षक को लिखा पत्र

उनकी सलामती के लिए वह अपनी किडनी देने को तैयार हैं. बता दें कि विश्वास झा अभी संगठन में जिला प्रवक्ता के पद पर हैं. विश्वास झा ने बताया कि इस मामले में उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (tejashwi yadav ) और रांची स्थित रिम्स अधीक्षक को पत्र भी लिखा है.

Read Also  झारखंड अनलॉक 3: शॉपिंग मॉल खुलेंगे, सिनेमा-स्‍कूल बंद रहेंगे

जिला प्रवक्ता विश्वास झा ने बताया कि लालू प्रसाद यादव हमेशा गरीबों और जरूरतमंदों की बात करते हैं. वे समाज के सभी तबके का विकास चाहते हैं. इसीलिए उनके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि राजद के अन्य कार्यकर्ता भी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं. राजद सप्रीमो लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रहे चिकित्सकों के मुताबिक पिछले 20 वर्षों से वह शुगर की मरीज हैं. इससे उनकी किडनी पर असर पड़ा है.

रिम्स प्रशासन के मुताबिक लालू यादव को कभी भी डायलिसिस की जरूरत पड़ सकती है. लालू यादव को इंसुलिन दी जा रही है ताकि शुगर का लेवल नियंत्रित रहे.


Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.