Khesari Lal Bhojpuri Song ‘पति दूर था रजाई में’ हुआ वायरल

by

Khesari Lal Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जिनके नाम से ही गानों में लाखों व्यूज आ जाते हैं. भोजपुरी (Bhojpuri Song 2020) सिनेमा में खेसारी को इसीलिए हिट मशीन के नाम से जाना जाता है.

इन दिनों एक बार फिर से खेसारी लाल यादव का एक गाना (Khesari Lal Bhojpuri Song) धूम मचा रहा है. खेसारी ने अभी कुछ दिन पहले ही ‘पति दूर था रजाई में कुकुर था’ (Pati Dur Tha Rajayi Me Kukur Tha) को रिलीज किया है, लेकिन जब से यह गाना आया है यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड पर बना हुआ है.

Khesari Lal Bhojpuri Song में एक्‍ट्रेस अनिशा पांडे

इस गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस अनिशा पांडे (Aanisha Panday) भी आपको नजर आएंगी. खेसारी लाल यादव के इस गाने को आदिशक्ति फिल्म यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) और खेसारी लाल यादव ने इस हिट गाने को आवाज दी है. देश में करोड़ों लोग खेसारी लाल यादव को फॉलो करते हैं और इसका असर Khesari Lal Bhojpuri Song में आए हुए व्यूज पर भी दिखता है.

‘पति दूर था रजाई में कुकुर था’ यूट्यूब पर रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर ही गाने को 35 लाख से ज्यादा व्यूज पा लिए थे. इस गाने को लिखा अखिलेश कश्यप ने है जबकि इसे संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. आपको बता दें कि खेसारी लाल और प्रियंका के इस गाने को पहले सिर्फ ऑडियो वर्जन पर ही रिलीज किया गया था लेकिन फैंस की मांग के चलते इसे बाद में वीडियो में भी फिल्माया गया.

Khesari Lal Bhojpuri Song इंटरने पर तेजी से होता है वायरल

खेसारी लाल यादव अपनी इंडस्ट्री के सुपरहिट कलाकार हैं. फैंस उनके नए नए गानों के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. खेसारी अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल ने बड़े संघर्ष के साथ अपने एक पहचान बनाई है.

करियर की शुरुआत में इस स्टार कलाकार को चंद रुपये मिलते थे लेकिन आज आलम यह है कि खेसारी के शो के लिए लोग उन्हें लाखों में पे करने के लिए तैयार रहते हैं. भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी Khesari Lal Bhojpuri Song काफी पसंद किया जाता है. बता दें कि खेसारी लाल यादव को देश के कोने कोने से स्टेज शो के भी ऑफर दिए जाते हैं और वे जहां भी शो रखते हैं वहां पैसों की बारिश होना तय माना जाता है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.