केजरीवाल के वीडियो से छेड़छाड़ बढ़ा सकती हैं संबित पात्रा की मुश्‍किलें

by

New Delhi: आप नेता एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कथित तौर पर छेड़छाड़ किया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर डालने को लेकर भाजपा के विरूद्ध उनकी पार्टी कानूनी कार्रवाई करेगी. भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो डाला था और दावा किया था कि केजरीवाल ने तीन कृषि कानूनों का समर्थन किया है.

सिसोदिया ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ”भाजपा जानती है कि केजरीवाल विश्वसनीयता वाले एकमात्र नेता हैं, इसलिए उसने लोगों के बीच गलत धारणा फैलाने के लिए उनके साक्षात्कार को तोड़मरोड़ कर उसका इस्तेमाल किया.”

Read Also  आर्यन खान कब जेल से बाहर आएंगे, आज बॉम्‍बे हाईकोर्ट करेगा फैसला

उन्होंने कहा, ”केजरीवाल के लंबे साक्षात्कार को चुनिंदा ढंग से संपादित करके और कुछ स्थानों पर फर्जी कथन डालकर वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गयी. आम आदमी पार्टी भाजपा की ऐसी तिकड़मबाजी नहीं चलने देगी और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी.”

सिसोदिया ने दावा किया कि चूंकि भाजपा किसानों के विरूद्ध ”अपने सभी तिकड़मों में विफल हो गयी”, इसलिए उसने केजरीवाल की लोकप्रियता के विरूद्ध साजिश रची. उन्होंने कहा, ”हमें भाजपा के तिकड़मों पर दया आती है क्योंकि केंद्र और कई राज्यों में अपनी सरकार होने के बाद भी भाजपा लोगों का विश्वास गंवा चुकी है, इसलिए उसे कृषि कानूनों का बचाव करने के लिए केजरीवाल के वीडियो में छेड़छाड़ करके उसका इस्तेमाल करना पड़ता है.”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.