अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भ्रष्‍टाचार में शामिल: मनोज तिवारी

अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भ्रष्‍टाचार में शामिल: मनोज तिवारी

New Delhi: आगामी विधानसभा (Assembly Elections) चुनावों को देखते हुए आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इसी क्रम में आज दिल्ली (New Delhi) बीजेपी अध्यक्ष  और उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) एक प्रेस  कॉन्फ्रेंस (Press Conference) कर आम आदमी पार्टी (AAP) के भ्रष्टाचार के विषय में खुलासा किया है.

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा- ‘हम एक घोटाले का खुलासा कर रहे हैं. जिसमें, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) शामिल हैं.

मनोज तिवारी ने कहा- ‘एक आरटीआई (RTI) से पता चला है कि स्कूलों में कमरों के निर्माण के लिए अतिरिक्त 2000 करोड़ रुपये दिए गए थे, जो केवल 892 करोड़ रुपये में बनाए जा सकते थे. टास्क दिए गए 34 ठेकेदारों में उनके रिश्तेदार शामिल हैं.

कार्यकारिणी बैठक में भी बीजेपी नेताओं ने लगाए आरोप

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तो यहां तक कह दिया था कि आम आदमी पार्टी जनता के बीच में अब उपहास का विषय बन गई है. इसके साथ ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल भी दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा चुके हैं.

बीजेपी का आरोप है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में कोई भी काम नहीं किया, उन्होंने केवल केंद्र सरकार की योजनाओं को रोकने का काम किया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top
प्‍यार वाला राशिफल: 4 अक्‍टूबर 2022 रांची के TOP Selfie Pandal लव राशिफल: 3 अक्‍टूबर 2022 India की सबसे सस्‍ती EV Car लव राशिफल: 2 अक्‍टूबर 2022