KBC 13 Promo: पाक पर वीरेंद्र सहवाग का तंज- ‘हम तो बाप हैं उनके’

by

Mumbai: शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) का 13वां सीजन देशभर के लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर शो के होस्ट के रूप में नजर आए हैं. केबीसी के 13वें सीजन में अब ‘शानदार शुक्रवार’ आ रहा है.

‘शानदार शुक्रवार’ (Shaandaar Shukravar) केबीसी 13 का एक स्पेशल एपिसोड होगा, जहां सभी फील्ड के सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर शो में खेलने और जीतने के लिए आएंगे. जीती गई रकम सामाजिक कार्यों में लगाई जाएगी.

अब इस खास एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है. प्रोमो से जाहिर है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग शो के अगले सेलिब्रिटी गेस्ट होंगे. शो में वीरेंद्र सहवाग अपनी फुल फॉर्म में नजर आएंगे. वे शो में मेगास्टार बिग बी से मजेदार बातचीत करते हुए दिखेंगे, जिसे सुनकर कोई भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएगा. देखें मजेदार बातचीत की एक झलक-

बातचीत के दौरान बिग बी पूछते हैं कि जब वे पाकिस्तान के खिलाफ जीतेंगे तो उनका क्या रिएक्शन होगा. वीरेंद्र कहते हैं कि 1988 में आई फिल्म ‘शहंशाह’ का एक मशहूर डॉयलॉग है. एक्टर डॉयलॉग को याद करते हुए कहते हैं, ‘रिश्ते मैं तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं.’ इसे सुनकर वीरेंद्र चुटीले अंदाज में कहते हैं, ‘हम तो बाप है ही उनके.’ सहवाग की इन बातों को सुनकर अमिताभ और सौरभ गांगुली ठहाका मारकर हंस देते हैं.

बिग बी सहवाग से पूछते हैं, ‘हमने सुना है कि आप खेलते समय गुनगुनाते बहुत हैं.’ इस पर सहवाग ने लोकप्रिय गाना ‘चला जाता हूं किसी की धुन में’ गुनगुनाने लगते हैं. एक और मजेदार बात सामने आती है जब बिग बी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट से पूछते हैं कि अगर वे फील्डिंग कर रहे हैं और एक कैच छूट जाए तो क्या होगा?

वीरेंद्र गांगुली की ओर इशारा करते हुए जवाब देते हैं कि अगर कोच ग्रेग चैपल हैं, तो एक गाना है, ‘अपनी तो जैसे-तैसे कट जाएगी, आपका क्या होगा जनाबे आली.’ उनकी बातें सुनकर गांगुली और बिग बी फिर से हंसने को मजबूर हो जाते हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.