Take a fresh look at your lifestyle.

जिंदगी के पास आपको देने के लिए बहुत कुछ है- -कौशिकी राठौर

0 22

यह किस तरह का शो है ?

यह एक पारिवारिक कॉमेडी शो है. जो बिल्कुल नई तरह की कहानी पर बना हुआ है. इसमें मिडिल क्लास फैमिली की कहानी दर्शाइ गई है. मिडिल क्लास फैमिली की छुटपुट नोकझोक और लड़ाइयां है जो ऐसे अंदाज़ में होती है जो हंसने पर मजबूर कर देती है.

इस शो में आपका किरदार क्या है?

कौशिकी ने अपने किरदार के बारे मे बताया कि इसमें वह एक हवेली के मालिक की पत्नी का रोल निभा रही है, जिसकी दो पत्नियां है और में दूसरी पत्नी हूँ, मेरी सौतन-मेरी बहन भी है. इसलिए हम दोनों में गुदगुदाने वाली लड़ाइयां होती रहती है. जिसे देखकर आपको काफी मज़ा आएगा और आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इसमें मेरा किरदार थोड़ा नॉटी तीखी मिर्ची टाइप का है. 

इस शो की सबसे ख़ास बात क्या लगी?

एक्ट्रेस ने कहा कि यह शो इसलिए अच्छा लगता है क्योंकि यह एक कॉमेडी शो है, और इसमें मुझे नई भाषा बुन्देल खंडी भी सीखने को मिली है. यह थोड़ा टफ था लेकिन बुंदेली सीखने में मज़ा आया. उन्होंने यह भी बताया कि इस शो को पाने के लिए उन्हें कितना स्ट्रगल करना पड़ा और ऑडिशन के कई दौर से गुजरना पड़ा.

इसके पहले वाले किरदार में और इस किरदार में किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा ?

कौशिकी ने कहा इससे पहले वह कृष्णा चली लन्दन में दिखाई दी थी. उस शो का फॉर्मेट बिल्कुल अलग था. उसमे कॉमेडी नहीं करनी पड़ती थी, यह पूरा शो ही कॉमेडी बेस्ड है. कॉमेडी करना काफी कठिन होता है, इसमें टाइमिंग का काफी ध्यान रखना पड़ता है. कॉमेडी करते वक़्त एक एक्टर ज्यादा नर्वस होता है, क्योंकि आप अपनी डॉयलॉग डिलीवरी  में कही भी मिस हुए तो पूरा शॉट ख़राब हो जाता है.

आपके भविष्य के प्लान क्या है ?

कौशिकी ने अपने भविष्य को लेकर कई सपने सजा रखे है, उन्होंने बताया कि वह अपने काम पर विश्वास रखती है. सिर्फ काम करते जाना है समय की रफ़्तार से  चलते जाना है, जिंदगी के पास आपको देने के लिए बहुत कुछ है.

इस शानदार गुदगुदाने वाले ड्रामा शो को “गुड़िया हमारी सभी पे भारी” को देखना न भूले सोमवार से शुक्रवार सिर्फ एंड टीवी पर रात 8 बजे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.