कपिल शर्मा ने राम-सीता के साथ की कॉमेडी, तो लक्ष्‍मण बोले- पंजाबी थे हनुमान

by

Mumbai: टीवी पर कॉमेडी करने वाले कपिल शर्मा सोनी टीवी पर अपने द कपिल शर्मा शो के आने वाले एडिसोड में राम-सीता और लक्ष्‍मण के किरदारों के साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे. हम बात कर रहे हैं दूरदर्शन के ऐतिहासिक धारावाहिक रामायण के किरदारों की जो इस शनिवार 7 मार्च को द कपिल शर्मा शो के सेट पर नजर आएंगे.

छोटे पर्दे पर टीआरपी का कीर्तिमान रचने वाले इस रामायण के किरदारों के साथ कपिल शर्मा जमकर मस्ती करेंगे और इन कलाकारों का बिलकुल अलग अंदाज देखने को मिलेगा. शो के इस खास एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा रामायण के इन कलाकारों से मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. रामायण के राम-लक्ष्मण और सीता से कपिल शर्मा के बारे में कपिल बताते हैं कि जब ये लोग बाहर जाते थे तो लोग इनकी भी आरती करना शुरू कर देते थे. कपिल शर्मा अरुण गोविल से पूछते हैं कि तब सर आपके दिमाग में कभी ना कभी तो आता होगा ना कि ‘अपुन इच भगवान है’.

कपिल शर्मा की इस बात पर सभी खिलखिला कर हंस देते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा अरुण को बताते हैं कि मेरी ये आपसे दूसरी मुलाकात है. पहली आपको याद नहीं होगी. कपिल ने बताया कि जो एयरपोर्ट पर जो बस आपको आपके एयरक्राफ्ट तक लेकर जाती है मैं उस बस में बैठा हुआ था. अचानक वहां अरुण जी आए. तो मेरे मन में इतना प्रभाव आ गया कि ‘प्रभु’ और मैं खड़ा ही हो गया.

लक्ष्‍मण बोले- पंजाबी थे हनुमान जी

कपिल शर्मा दारा सिंह के बारे में भी सवाल करते हैं. वो उनसे पूछते हैं कि जब दारा जी हनुमान जी का किरदार करते थे तो पंजाबी आदमी अंग्रेजी बोल लेगा लेकिन हिंदी से हमारा कुछ है. इस पर लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी कहते हैं कि सर दुनिया को पहली बार पता चला कि हनुमान जी पंजाबी थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.