कांके अंचल कर्मचारी मारपीट मामले में 24 घंटे का अल्टीमेटम, DC को ज्ञापन सौंपा

0
26

Ranchi: झारखंड राज्य राजस्व निरीक्षक संघ का प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त राहुल सिन्हा से मिलकर उन्हें कांके अंचन हल्का कर्मचारी के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार के आरोपी एनुल हक अंसारी एवं सोमरा उरांव को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार करने की कार्रवाई के संबंध में पत्र सौंपा.

दिए गए पत्र में कहा गया है कि है अंचल परिसर में श्री जयवीर भगत, राजस्व उप निरीक्षक के साथ कांके थाना के अंतर्गत इचापीढ़ी,पिडीटोला निवासी एनुल हक अंसारी एवं सोमरा उरांव ने मारपीट किया एवं जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज दिया एवं राजस्व पंजी एवं अन्य सरकारी कागजात फाड़ने का प्रयास किया. इस कृत कार्य से सभी राजस्व उप निरीक्षक अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है.ऐसे में सरकारी कार्य करने में रांची जिला के सभी राजस्व उप निरीक्षक सरकारी कार्य करने में असमर्थ हो रहे हैं.

पत्र में आरोपी एनुल हक अंसारी एवं सोमरा उरांव को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार करने मांग की है. साथ ही कहा गया है कि अगर अविलम्ब आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है, तो रांची जिला राजस्व उप निरीक्षक संघ अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएँगे.

ये है पूरा मामला

कांके अंचल के हल्का कर्मचारी जयवीर भगत के साथ कल कांग्रेस नेताओं द्वारा मारपीट की गई थी घटना के बाद कांके अंचन के सीओ दिवाकर द्विवेदी और हल्का कर्मचारी जयवीर भगत ने दो अलग- अलग प्राथमिकी भी कांके थाना में दर्ज करवाया था.

Leave a Reply