Take a fresh look at your lifestyle.

कन्हैया कुमार का डोनेशन वाली वेबसाइट डाउन हुआ तो कहा- हो रहे हैं साइबर अटैक

0 2

New Delhi: कन्‍हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने लोकसभा चनुाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) लड़ने के लिए ऑनलाइन डोनेशन कैंपेन शुरू की. वह बिहार के बेगुसराय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और बीजेपी उम्‍मीदवार गिरिराज सिंह को टक्‍कर दे रहे हैं. अपने वेसाइट के जरिये 28 घंटे में उन्‍होंने 28 लाख रुपये भी जुटा लिये. अब यह वेबसाइट डाउन हो गयी है. साइट ओपेन करने पर ‘वी विल बी बैक सून लिखा नजर आ रहा है.

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने इसकी जानकारी अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर की है. उन्‍होंने फेसबुक पर लिखा है. ‘पिछले दो दिनों से लगातार साइबर अटैक करके बार-बार हमारी डोनेशन वाली वेबसाइट को बंद कराने की कोशिश की गयी. वेबसाइट की तकनीकी टीम ने कई बार वेबसाइट को ठीक किया और आज उन्हें सर्वर डाउन करके एक बार फिर वेबसाइट को ठीक करना पड़ रहा है” कन्हैया कुमार ने आगे लिखा, ‘जिन्होंने सहयोग राशि भेजी है, वे निश्चिंत रहें क्योंकि उनका पैसा सुरक्षित है. हम जल्द-से-जल्द वेबसाइट ठीक करवाने की कोशिश कर रहे हैं. उम्मीद है कि आप यह जानकारी शेयर करके हमारी बात दूर तक पहुंचाने में मदद करेंगे. साज़िशें हारेंगी, हमारी एकता जीतेगी’.

आपको बता दें कि कन्हैया कुमार बेगूसराय सीट से चुनाव मैदान में हैं. पूरे देश की नजर इस सीट पर टिक गई है. कन्हैया का मुकाबला बीजेपी नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) से है. तो वहीं, RJD ने बेगूसराय से तनवीर हसन को उम्मीदवार बनाया है. कन्हैया चुनाव के लिए लोगों से आर्थिक सहयोग मांग रहे हैं और ऑनलाइन 70 लाख रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.