Eros Entertainment के Navratra Post पर मचा हंगामा, Kangana Ranaut ने OTT को बताया Porn Hub

by
Advertisements

New Delhi: बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी ना किसी विवाद में घिरी रहती हैं. वहीं एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे लेकर वह जमकर चर्चाओं में छाई हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इरोस एंटरटेनमेंट (Eros Entertainment) के खिलाफ कई सारे कई सारे ट्वीट्स शेयर किए हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं.

Eros Entertainment के नवरात्र पोस्ट पर मचा हंगामा

दरअसल, इरोस नाउ (Eros now) ने नवरात्री (Navratri 2020) के मौके पर कई सारे पोस्टर्स शेयर किए हैं जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer singh), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की तस्वीर नजर आ रही हैं. सेलेब्स की इन फोटोज को शेयर करते हुए इनपर डबल मीनिंग वाले वन लाइनर लिखे गए हैं जिसे लेकर अब इरोस एंटरटेनमेंट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

वहीं कंगना ने इसे शेयर करते हुए आपत्ती जताई है और लिखा है कि ‘हमें कम्युनिटी के देखने लायक सिनेमा को सुरक्षित रखना है. व्यक्तिगत देखने के लिए सेक्सुअलाइज कंटेंट की तुलना में दर्शकों के बड़े हिस्से को रोमांचित करना अधिक कठिन है. कलाकारों का डिजिटलीकरण बड़े संकट से जूझ रहा है. सारे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एक पोर्न हब के अलावा कुछ नहीं हैं. शर्म की बात है.’

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.