ममता बनर्जी की आवाज बनीं झारखंड की कंचन कुमारी

by

कंचन चुनी गईं टीएमसी झारखंड की नई प्रवक्‍ता

Ranchi: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सूबे में अपनी पैठ बनाने में लगी हुई है. कामेश्‍वर बैठा के प्रदेश अध्‍यक्ष बनने के बाद चुनावी रणनीति और तैयारी तेज हो गई है. चुनाव को देखते हुए कामेश्‍वर बैठा टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी समेत तमाम बड़े नेताओं के साथ मैराथन बैठक कर रहे हैं. हाईकमान से मिले निर्देश को वह लागू कर रहे हैं और टीएमसी को तेजी से खड़ा करने में जूटे हुए हैं.

टीएमसी प्रदेश अध्‍यक्ष कामेश्‍वर बैठा ने बताया कि हाईकमान के निर्देश पर झारखंड के सभी जिलों में संगठन को मजबूत किया जा रहा है. इसके लिए पार्टी हाईकमान के निर्देश पर जिला स्‍तर के कमिटी का पुर्नगठन किया जा रहा है. उन्‍होंने बताया कि कंचन कुमारी को टीएमसी झारखंड का मीडिया प्रभारी बनाया गया है. उन्‍हें मीडिया को बयान देने के लिए एक प्रवक्‍ता के तौर पर नियुक्‍त किया गया है.

कामेश्‍वर बैठा ने मीडिया को बताया कि झारखंड प्रदेश में पार्टी का संगठन सभी जिलों में पूरी तत्परता के साथ खड़ी है.  नवनियुक्त सभी पदाधिकारियों एवं जिला अध्यक्ष को आदेश दिए जा रहे हैं. उन्‍हें कहा गया है कि 15 जिलों  के अंदर जिला के सभी प्रखंडों के अंदर संगठन खड़ा करें और उसकी सूची प्रदेश कार्यालय को उपलब्ध कराएं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.