JTET अभ्यर्थियों का प्रतिनिधिमंडल स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग के संयुक्त सचिव से मिला

Ranchi: JTET उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के प्रतिनिधिमंडल ने रांची समाहरणालय में स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग के संयुक्त सचिव संदीप कुमार से मुलाकात कर अपनी विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा. इस दौरान जीआईपीसी के प्रशासनिक अधिकारी जयंत मिश्रा और कार्मिक विभाग के सेक्शन ऑफिसर उपस्थित थे.

JTET 2016 सफल अभ्यर्थियों ने मुलाकात के दौरान अपने सभी मांगों को लेकर  प्राइमरी एजुकेशन के ज्वाइंट सेक्रेटरी से विस्तार से बातचीत की. बैठक के दौरान संदीप कुमार ने  प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि जल्द ही नियमावली बनाकर शिक्षक नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में सोनी  कुमारी से संबंधित मामले में फैसले का इंतजार किया जा रहा है ताकि नियुक्ति प्रक्रिया सही से हो पाए. संयुक्त सचिव ने कहा कि जेटेट उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के मामले में राज्य द्वारा विचार किया जाएगा.

Read Also  रांची में डांडिया नाइट की धूम, बाजार में बढ़ी लहंगा की डिमांड 

JTET अभ्यर्थियों से अनशन समाप्त करने की अपील

बैठक के दौरान जेटेट पास अभ्यर्थियों से उनकी मांगों पर घंटों विस्तार से चर्चा करने के दौरान ज्वाइंट सेक्रेट्री प्राइमरी एजुकेशन संदीप कुमार ने अपील करते हुए कहा कि आप सभी अपना अनशन समाप्त करें, जल्द ही फाइनल टीचर सेलेक्शन की नियुक्ति प्रक्रिया शुरू की जाएगी, आप सभी घर जाएं और तैयारी में लगे.

प्रतिनिधिमंडल में यमुनेश कुमार, आशीष कुमार दत्त, लक्ष्मीप्रिया, रितु कुमारी पिनाकी सीट, शिक्षा, सुनिधि सोनी एवं अन्य उपस्थित थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.