साल 2021 के पहले दिन सीएम सोरेन ने जेपीएससी चेयरमैन से नियुक्ति प्रक्रिया को लेकर कही बड़ी बात

by

Ranchi: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (cm hemant soren) से नये (new year 2021) के पहले दिन झारखंड लोक सेवा आयोग (JPSC) के अध्यक्ष अमिताभ चौधरी ने मुलाकात की और नववर्ष की शुभकामनाएं दीं. सीएम ने झारखंड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष से कहा कि जल्द से जल्द नियुक्ति (recruitment) प्रक्रिया शुरू हो, ताकि ज्यादा से ज्यादा नौजवानों को नौकरी (government job) मिल सके.

जेपीएससी नियुक्ति प्रक्रिया जल्‍द शुरू कराने का निर्देश

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मुख्य सचिव और झारखंड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष को नए वर्ष की बधाई देते हुए कहा कि झारखंड और राज्यवासियों के लिए सुख शांति, समृद्धि और विकास का यह साल हो. इसके लिए हम सभी को मिलकर प्रयास करना है. मुख्यमंत्री ने झारखंड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष से कहा कि जल्द से जल्द नियुक्ति प्रक्रिया शुरू हो, ताकि ज्यादा से ज्यादा नौजवानों को नौकरी मिल सके.

Read Also  पहाड़ी मंदिर रांची को लॉकडाउन के बीच दान में मिली विदेशी मुद्राएं

सीएम सोरेन ने दी नए साल की शुभकामनाएं

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखण्ड की समस्त जनता एवं देशवासियों को नव वर्ष 2021 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने आशा व्यक्त की है कि वर्ष 2021 झारखंडवासियों के लिए सुख, शांति, उन्नति, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा. उन्होंने कहा कि नया वर्ष समस्त झारखण्ड वासियों के जीवन में खुशहाली लाये. मुख्यमंत्री ने विकसित, समृद्ध और नए झारखण्ड के निर्माण के लिए प्रदेश की समस्त जनता से सरकार के विकास यात्रा में सहभागी बनने का आह्वान किया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.