Extra Income: Ideas and Tips for Increasing Your Earnings

जेएमएम के मिथिलेश ठाकुर भारत जोड़ो यात्रा के समापन कार्यक्रम में शामिल होने श्रीनगर जाएंगे

जेएमएम के मिथिलेश ठाकुर भारत जोड़ो यात्रा के समापन कार्यक्रम में शामिल होने श्रीनगर जाएंगे

Ranchi: भारत जोड़ो यात्रा के समापन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल रवाना होंगे झारखंड प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर, नेता विधायक दल आलमगीर आलम, भारत जोड़ो यात्रा कार्यक्रम के झारखंड संयोजक पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय शामिल होंगे. उनके साथ झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रतिनिधि के रूप में राज्य सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर शामिल होंगे.

प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बताया की विगत 7 सितंबर 2022 को कन्याकुमारी से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा 12 राज्यों और 2 संघ शासित प्रदेशों से गुजरते हुए 3,970 किलोमीटर की दूरी तय करके 30 जनवरी 2023 को श्रीनगर में सम्पन्न होगी.

उन्होनें कहा की भारत जोड़ो यात्रा को करोड़ों लोगों का अकल्पनीय समर्थन मिला और इस यात्रा ने राहुल गांधी के प्रेम और एकता के संदेश को देश में जन-जन तक पहुंचाया है. समाज के सभी वर्गों के अभूतपूर्व सहयोग और जन सामान्य की हार्दिक सहभागिता ने इसे एक ऐतिहासिक यात्रा का रूप दिया और भारतीय राजनीति के परिदृश्य को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है.

इस यात्रा के समापन के अवसर पर राहुल गांधी 30 जनवरी, 2023 को सुबह 10 बजे श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर के प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे.

इसकी जानकारी देते हुए झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने बताया की माननीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी के द्वारा व्यक्त भावनाओं के अनुसरण में सभी प्रदेश कांग्रेस समितियां, जिला कांग्रेस समितियां और ब्लॉक कांग्रेस समितियां भारत जोड़ो यात्रा के अंतर्निहित संदेश के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए 30 जनवरी को इसी समय पर अपने-अपने पार्टी कार्यालयों या महत्वपूर्ण स्थलों पर ध्वजारोहण समारोह आयोजित करेंगी. झारखंड प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी मुख्यालय में कार्यकारी अध्यक्ष श्रीमती गीता कोड़ा जी झंडोत्तोलन करेंगी.

पिछले 10 सालों से रांची में डिजिटल मीडिया से जुड़ाव रहा है. Website Designing, Content Writing, SEO और Social Media Marketing के बदलते नए तकनीकों में दिलचस्‍पी है.

Sharing Is Caring:

Leave a Reply

%d bloggers like this: