JioPhone Next 10 सितंबर को गणेश चतुर्थी पर होगी लॉन्‍च, सिर्फ 10% पेमेंट देकर खरीद सकते हैं ये नया जियोफोन

by

JioPhone Next स्मार्टफोन का इंतजार खत्‍म होने वाला है.  इए नए 4जी स्मार्टफोन को रिलायंस जियो कंपनी ने गणेश चतुर्थी पर 10 सितंबर को लॉन्च करेगी. कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन को Google के साथ मिलकर तैयार किया है. इसमें 4GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज है.

10 फीसदी भुगतान कर ले सकते हैं JioPhone Next

कंपनी की ओर से स्मार्टफोन की बिक्री के लिए फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध करायेगी. इसके लिए कंपनी ने पांच बैंकों के साथ करार किया है. मात्र 10 फीसदी राशि का भुगतान कर JioPhone Next लिया जा सकता है. शेष राशि बैंक द्वारा फाइनेंस की जायेगी.

Read Also  Infinix Hot 11S & Hot 11 में कमाल के फीचर्स, कीमत चौंकाने वाले, Flipkart पर सेल जल्‍द होगी शुरू

कंपनी ने फाइनेंस के लिए किया करार

जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने एसबीआई, पिरामल कैपिटल, आईडीएफसी फर्स्ट एश्योर और डीएमआई फाइनेंस ने 10 हजार करोड़ रुपये के कारोबार का भरोसा दिया है. साथ ही चार अन्य नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनियों ने 2500 करोड़ रुपये के क्रेडिट सपोर्ट का भरोसा दिया है.

दो वेरिएंट में आयेगा Jio Phone Next

JioPhone Next के बेसिक वेरिएंट की कीमत 5,000 रुपये और एडवांस वेरिएंट की कीमत 7,000 रुपये में उपलब्ध होगी. मालूम हो कि कंपनी ने रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 44वीं एनुअल जनरल मीटिंग में 4G स्मार्टफोन को पेश किया था.

Jio Phone Next में मिलेगी कई सुविधाएं

JioPhone Next में पॉलीकार्बोनेट बैक होगा. टॉप सेंटर पर पिल-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल होगा. कैमरा सेटअप में एक लेंस और एक एलईडी फ्लैश होगा. इसमें रियर पैनल में स्पीकर ग्रिल होगी. फोन के फ्रंट पैनल में सेल्फी कैमरे के साथ थिक टॉप और बॉटम बेजल होंगे.

Read Also  Infinix Hot 11S & Hot 11 में कमाल के फीचर्स, कीमत चौंकाने वाले, Flipkart पर सेल जल्‍द होगी शुरू

गूगल के साथ मिल कर जियो ने तैयार किया कैमरा ऐप

स्मार्टफोन में Google Assistant, टेक्स्ट-टू-स्पीच कैपेबिलिटीज, लैंग्वेज ट्रांसलेशन, AR फिल्टर वाला स्मार्ट कैमरा है. कैमरा ऐप को Google और Jio ने मिलकर तैयार किया है. यह ऐप नाइट मोड, HDR एन्हांस और Snapchat AR फिल्टर जैसे फीचर्स से लैस होगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.