Jio ने लॉक डाउन में पेश किया शानदार रिचार्ज ऑफर, 11 रुपये में पाएंगे उम्मीद से ज्यादा डेटा

Jio Recharge Offer: कोरोना वायरस (Corona Virus) का प्रसार रोकने के लिए किए गए देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के चलते देशभर (across country) में इंटरनेट डेटा (internet data) की खपत तेजी से बढ़ी है. क्योंकि, बहुत से लोग घर से ही ऑनलाइन काम (online work) कर रहे हैं और बहुुत से लोग टाइमपास के लिए इंटरनेट पर फिल्में देखकर या ऑनलाइन गेम (online games) खेलकर समय व्यतीत कर रहे हैं. ऐसे में लोगों को ऐसे डेटा प्लान (data plans) की जरूरत है जिसमें आपको ज्यादा इंटरनेट डेटा (internet data) मिले.

अगर आप जियो का नंबर इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए कंपनी ने शानदार रिचार्ज पेश किया है. जिसमें आपको पहले से अधिक इंटरनेट डेटा के साथ मुफ्त कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगा.

दरअसल, रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने 11 रुपये वाले रिचार्ज के 4G डेटा वाउचर्स में बदलाव किया है. कंपनी ने अपने इस सस्ते डेटा वाउचर में मिलने वाले बेनिफिट्स को दोगुना कर दिया. जियो के 4G डेटा वाउचर में बेहद कम कीमत वाले कई रिचार्ज प्लान मौजूद हैं. इनमें 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये के प्लान शामिल हैं.

अगर बात करें 11 रुपये वाले रिचार्ज की तो पहले इस रिचार्ज में ग्राहकों को 400MB डेटा का लाभ मिलता था, लेकिन कंपनी ने इस अपग्रेड कर 800MB कर दिया है. यानी अब आपको 11 रुपये रिचार्ज में पूरा 800MB डेटा मिलेगा. इसके साथ ही कॉलिंग के लिए इसमें 75 मिनट भी दिए जाएंगे. इन मिनट्स का प्रयोग आप जियो से अन्य किसी नंबर पर कॉल करने के लिए कर सकते हैं. इसके अलावा जियो के सस्ते प्लान में से एक 129 रुपये वाला प्लान भी है.

Categories Offers

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.