जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस 1600 शहरों के लिए लॉन्‍च, प्‍लान 699 रुपये से शुरू

जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस 1600 शहरों के लिए लॉन्‍च, प्‍लान 699 रुपये से शुरू

New Delhi: रिलायंस (reliance) ने जियो फाइबर सर्विस (Jio fiber service Launch) गुरुवार को लॉन्‍च कर दी. जियो फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्‍शन (Jio fiber broadband connection) लेने के लिए आपको पहले रजिस्‍ट्रेशन कराना होगा. जियो की इस सर्विस को देश के 1600 शहरो में लॉन्च किया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि अभी भारत में औसत फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड सर्विस 25 एमबीपीएस है. अमेरिका जैसे देश में जहां की अर्थव्‍यवस्‍था बहुत विकसित है, वहां भी यह 90 एमबीपीएस है. लेकिन जियो फाइबर सौ फीसदी फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस है जो 100  एमबीपीएस से शुरू होकर 1 जीबीपीएस तक जाएगी. 

कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस लेने वाले ग्राहकों के लिए वेलकम ऑफर (Jio Fiber Broadband Service Welcome Offer) के तहत कई फ्रीबीज देने का ऐलान किया है.

Read Also  Water Geyser Offer: Flipkart पर मिल रहा बंपर Festive Discount, सर्दी शुरू होने से पहले अभी ऑर्डर करें

जियो फाइबर ब्रॉडबैंड वेलकम ऑफर (Jio Fiber Broadband Service Welcome Offer)

जियो फाइबर सर्विस के तहत ग्राहकों को सबसे कम 699 रुपये का प्लान मिलेगा. सबसे ज्‍यादा 8,499 रुपये का प्लान है. जियो के 699 रुपये के प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी. इसमें 100 जीबी डेटा के साथ 5 जीबी अतिरिक्त डेटा भी ग्राहकों को मिलेगा. इसके अलावा देशभर में कहीं भी फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top
रांची के TOP Selfie Pandal लव राशिफल: 3 अक्‍टूबर 2022 India की सबसे सस्‍ती EV Car लव राशिफल: 2 अक्‍टूबर 2022 नोट पर गांधीजी कब से?