जिन्ना वाली आज़ादी चाहने वाले चले जाएं पाकिस्तान, खुलवा देंगे बॉर्डर: अनिल विज

Chandigarh: जेएनयू में जिन्ना वाली आजादी लेने के नारे लगाए जाने के मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आजादी मांगने वालों पर तीखा पलटवार किया है. विज ने कहा कि जिन्हें जिन्ना वाली आजादी चाहिए उनके लिए बॉर्डर खुलवा देंगे और ऐसे लोग पाकिस्तान चले जाएं, क्योंकि वहां जिन्ना वाली आजादी है. इसमें शोर मचाने की कोई जरूरत नहीं है.

बीएचयू पहुंची प्रियंका गांधी की बयानबाजी पर भी हरियाणा के गृह मंत्री ने पलटवार किया. विज ने प्रियंका गांधी के साथ-साथ राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि ये छात्रों की आवाज उठाने की बात कर रहे हैं, लेकिन इनके आवाज उठाने से ही ये सब हो रहा है.

प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर पलटवार

विज ने यहां नसीहत देते हुए कहा कि छात्रों को छात्र राजनीति तक रहकर पढ़ने दिया जाए. विज ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि ये अपने राजनीतिक फायदे के लिए छात्रों का इस्तेमाल कर रहे हैं और ये लोग देश का माहौल भी खराब करके रखना चाहते हैं.

आगामी बजट को राहुल गांधी ने सूट बूट वाला बजट बताया है, जिसके बाद आज अनिल विज ने राहुल गांधी पर करारा तंज कसा है. विज ने कहा कि जिन्हें बजट के स्पेलिंग भी नहीं आते वो बजट पर ज्ञान दे रहे हैं. विज ने कहा कि अभी बजट के कोई आंकड़े सामने नहीं आये हैं न ही प्री बजट की बात हुई है तो बिना किसी जानकारी के बयानबाजी की जा रही है.

हरियाणा में सीआईडी पर अधिकार को लेकर सियासत जारी है. सूबे के मुखिया मनोहर लाल खटटर और गृह मंत्री दोनों ही अभी तक खुद को सीआईडी का हकदार बताते नजर आए हैं, लेकिन आज पहली बार गृह मंत्री अनिल विज ये कहते नजर आए हैं कि मुख्यमंत्री जो कह रहे हैं बिलकुल ठीक कह रहे हैं.

नशा कारोबारियों दी नसीहत

प्रदेश में इन दिनों नशे से जुड़े कई तरह के मामले सामने आ रहे हैं. गृह मंत्री अनिल विज ने साफ-साफ़ कहा कि नशा के कारोबारी हरियाणा छोड़ दें नहीं तो उन्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि ड्रग्स के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है और वो खुद इस संबंध में हर महीने बैठक भी ले रहे हैं. विज ने बताया कि अब जल्द प्रदेश में ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स का भी गठन किया जा रहा है, लेकिन तब तक अमिताभ ढिल्लों के अंडर एक स्पेशल टॉफ फ़ोर्स काम करेगी जो सिर्फ नशे से जुड़े मामलों को ही देखेगी.

Categories Haryana

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.