Take a fresh look at your lifestyle.

झारखंड: कांग्रेस नेताओं ने डॉ अजय कुमार को क्‍यों कहा ‘मौसमी चिड़िया’

0 9

Ranchi: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद कांग्रेस पार्टी में भूचाल सा आ गया है. झारखंड प्रदेश के सीनियर लीडरों का इस्‍तीफा देने का सिलसिला शुरू हो गया है. प्रदेश अध्‍यक्ष पद से डॉ अजय कुमार ने इस्‍तीफा दे दिया है. वहीं आरपीएन सिंह ने भी पदेश प्रभारी पद से इस्‍तीफे की पेशकश कर दी है.

इस्‍तीफे के इस दौर बाद भी पार्टी के पुराने पदधारी कार्यकर्ताओं की नाराजगी खत्‍म नहीं हुई है. सोमवार को रांची के कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में पार्टी के दो वरिष्‍ठ नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस की. इस प्रेस कांफ्रेंस में राकेश सिन्‍हा और सुरेंद्र सिंह ने मीडिया को संबोंधित किया और झारखंड के शीर्ष नेतृत्‍व करने वाले डॉ अजय कुमार की भूमिका पर कई सवाल खड़ा किये.

नेताओं ने यहां तक कह डाला कि डॉ अजय कुमार ने झारखंड में कांग्रेस को जान बूझ कर हरवाया. इसके लिए उन्‍होंने राहुल और प्रियंका का कोई कार्यक्रम नहीं कराया. नेताओं ने झारखंड प्रदेश के को-ऑर्डिनेशन कमिटी की भूमिका पर भी सवाल खड़ा किया और जांच की मांग की.

राकेश सिन्‍हा ने कहा कि शुरू से ही कांग्रेस परिवार के साथ इनकी स्‍वीकृति नहीं थी. क्‍योंकि ये मौसमी चिड़िया थे. ये मौमसी चिड़िया झारखंड में कांग्रेस को चुग करके उड़ गया. डॉ अजय कुमार के नेतृत्‍व में कांग्रेस आज बहुत ही विकट परिस्थिति में गुजर रही है.

वीडियो में पूरा देखिये और सुनिये कांग्रेस के नेता अपने सीनियर लीडर के बारे में क्‍या कहा:

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.