झारखंड: स्‍वतंत्रता दिवस के राजकीय समारोह में आमलोगों को अनुमति नहीं, ऑनलाइन देख सकते हैं लाइव स्‍ट्रीमिंग

Ranchi: 15 अगस्त 2020 को स्वतंत्रता दिवस राजकीय समारोह का आयोजन रांची के मोरहाबादी मैदान में आयोजित किया जाएगा.

कोरोना संक्रमण के आलोक में इस साल आम लोगों को राजकीय समारोह के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है. यह निर्णय आमजन को कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए लिया गया है.

इस अवसर पर उपायुक्त रांची छवि रंजन ने रांची के लोगों से अनुरोध किया है कि वह अपने-अपने घरों  मे रहकर कोरोना के संक्रमण को रोकने में जिला प्रशासन का सहयोग करें.

उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन रांची हरसंभव प्रयास कर रहा है. कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने में आमजन का सहयोग अतिआवश्यक है.

Read Also  रांची में डांडिया नाइट की धूम, बाजार में बढ़ी लहंगा की डिमांड 

उपायुक्त छवि रंजन ने आमजन से अपील किया  है कि वह अपना और अपने घरवालों का कोरोना संक्रमण से बचाव करें.  घरों से अनावश्यक बाहर न निकलें. आमजन की सुविधा के लिए स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री के अभिभाषण तथा सम्पूर्ण कार्यक्रम का सीधा प्रसारण यूट्यूब चैनल और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर किया जाएगा. आप सभी इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस समारोह  देखने और माननीय मुख्यमंत्री का अभिभाषण सुनने के लिए ऑनलाइन माध्यम का उपयोग करें.

उपायुक्त छवि रंजन ने रांचीवसियों  से अनुरोध किया है कि वह घर में रहकर कोरोना संक्रमण की रोकथाम में जिला प्रशासन का सहयोग करें.

आप रांची में आयोजित स्‍वतंत्रता दिवस के राजकीय समारोह का लाइव स्‍ट्रीमिंग Local Khabar के Youtube Channel और Facebook Page पर आसानी से देख सकते हैं. इसके लिए आप नीचे के नॉटिफकेशन पर क्‍लीक करें.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.