झारखंड राजद ने 2024 विधानसभा चुनाव के लिए 30 सीटों पर जीत का रखा लक्ष्‍य

by

Ranchi: झारखंड में राजद ने 2024 विधानसभा चुनाव की तैयारी अभी से शुरू कर दी है. इसके लिए रांची में राष्‍ट्रीय स्‍तर के नेताओं का प्रवास शुरू हो गया है. इसी क्रम में युवा राजद के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता सह झारखंड प्रभारी राजीव झा रांची पहुंचे और यहां के वरिष्‍ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति तैयार की. मौके पर राजीव झा ने अपने पार्टी के नेताओं को निर्देश हुए कहा कि आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव में राजद 30 सीट के जीत के लक्ष्‍य के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी. इसमें युवाओं की महत्‍वपूर्ण भूमिका देखते हुए उन्‍हें विशेष मौका दिया जाएगा.

इस बैठक में बतौर मुख्‍य अतिथि अभय कुमार सिंह कहा कि युवा राष्ट्रीय जनता दल को मजबूत करने के लिए जिला एवं महानगर अध्यक्षों को महत्वपूर्ण सुझाव दिए.

Read Also  मंत्री सत्यानन्द भोगता ने जरूरतमंद के बीच किया  साड़ी धोती का वितरण

वहीं बैठक के विशिष्ट अतिथि प्रधान महासचिव संजय प्रसाद यादव ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से अपने संगठन को कैसे मजबूत होगा.

बैठक की अध्‍यक्षता युवा राजद के झारखंड प्रेदश अध्‍यक्ष रंजन कुमार ने की. उन्‍होंने कहा कि पार्टी विस्‍तार के लिए रणनीति के साथ काम किया जा रहा है, ताकि 2024 विधानसभा चुनाव तक पार्टी अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर सके.

राजद के इस खास बैठक ममें झारांड सरकार के पूर्व मंत्री राधा कृष्ण किशोर, पूर्व प्रत्याशी छतरपुर विजय राम, प्रदेश उपाध्यक्ष श्यामदास सिंह, युवा राष्ट्रीय महासचिव विशु विशाल, कमलेश यादव, रवि प्रकाश जयसवाल, गायत्री देवी, धर्मेंद्र सिंह, फिरोज अंसारी, ममता कुजुर, उर्मिला सोरेन सहित सैकड़ों कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.