Take a fresh look at your lifestyle.

झारखंड: रांची के कांग्रेस हेडर्क्‍वाटर में चले लात-घूंसे

0 6

Ranchi: झारखंड में रांची स्थित दफ्तर में कांग्रेसियों ने एक-दूसरे पर जमकर लात घूंसे चलाये हैं. एनडीए से शिकस्‍त के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता खिसियाये हुए हैं. और एक दूसरे पर अपना गुस्‍सा झाड़ने पर आमदा हैं.

शनिवार को मीडिया के कैमरों को भी नजरअंदाज कर दिया और बेआबरू होकर एक-दूसरे पर टूट पड़े. मनों तय कर लिया हो कि वे पार्टी की लुटिया डूबो कर ही मानेंगे.

लोकसभा चुनावों के बाद तकाजा ये कहता था कि भाजपा से हाथों करारी हार के बाद सबक लेने के बजाये वे आपस में ही लड़ने-भिड़ने पर आमदा हैं. वोटों से मात खाने के बाद वे लात-जूते से फरियाने की कोशिश में जुटे हैं.

शनिवार को कांग्रेसियों को बड़ा ही हास्‍यास्‍पद नजारा रांची स्थित स्‍टेट हेडर्क्‍वाटर में देखने को मिला.

कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ अजय कुमार को हटाने की मांग पर डटे कांग्रेसियों ने कांग्रेस प्रदेश मुख्‍यालय में जमकर नारेबाजी की. यहां कुछ देर के लिए कांग्रेस के दोनों गुट आपस में भिड़ गए. अजय कुमार के विरोधियों ने यहां प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह के सामने ही अजय कुमार गो बैक के नारे लगाये.

बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक गुट प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार को हटाने के लिए लगातार अभियान चला रहा है और इस ग्रुप को पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय का समर्थन प्राप्त है.

अभी हाल के चुनावों में करारी हार के बाद यह ग्रुप डॉ अजय कुमार का इस्तीफा चाहता है इसीलिए उग्र प्रदर्शन किया जा रहा है. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गए हैं. अभी वह सभी हारे हुए प्रत्याशियों और प्रमुख नेताओं से बातचीत कर हार के कारणों की समीक्षा करेंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.