JEE-Main March 2021 Result में 13 छात्रों को मिले 100 स्कोर, Jeemain.nta.nic.in पर चेक कर सकते हैं Online Result

by

New Delhi: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने इंजीनियरिंग एंट्रेंस टेस्ट के मार्च सेशन का रिजल्ट कर दिया गया है. JEE-Main March 2021 Result में 13 छात्रों ने 100 स्कोर किया है. उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट Jeemain.nta.nic.in पर जाकर Online Result Check कर सकते हैं. बता दें कि इससे पहले मंगलवार को NTA ने जेईई-मेन की फाइनल आंसर-की (JEE-Main Final Answer-Key) जारी की थी.

बता दें कि इससे पहले एनटीए ने मार्च सेशन के लिए 20 मार्च को प्रोविजनल आंसर की (Provision of JEE-Main Answer Key) जारी किया था. वहीं, उम्मीदवारों को आपत्ति दर्ज कराने के लिए 22 मार्च को दोपहर 1 बजे तक का समय दिया गया था. इसके बाद से अनुमान लगाया जा रहा था कि फाइनल आंसर की जारी हो जाने के बाद रिजल्ट की घोषणा जल्द भी जल्द ही की जा सकती है.

गौरतलब है कि जेईई मेन मार्च सेशन की परीक्षा का आयोजन 16 मार्च से 18 मार्च, 2021 तक किया गया था. इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया 2 मार्च, 2021 से प्रारंभ की गई थी. आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 मार्च, 2021 थी. हालांकि, उम्मीदवारों को एक और अवसर देते हुए एप्लीकेशन विंडो को 9 मार्च से 10 मार्च को सुबह 10 बजे तक फिर से खोला गया था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.