बिग बॉस से जैस्मिन भसीन ने कहा – ‘मुझे मेरा अली लौटाओ’, जानें क्या घर में बजेगी दोनों की शादी की शहनाई?

by

जब से बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में पिछले कुछ सीज़न के दमदार कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है तो मानो घर में एक अलग रौनक सी लगी हुई है. पुराने किस्से, पुराने झगड़े खूब सुनाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ पुराने कंटेस्टेंट नए घरवालों के साथ मिलकर खूब मस्ती भी कर रहे हैं. पिछले हफ्ते ही अली गोनी(Aly Goni) घर से बेघर हो गए थे जिनके जाने के बाद से ही जैस्मिन भसीन(Jasmine Bhasin) काफी उदास है और अब वो बिग बॉस से अली को वापस लाने की मांग भी कर रही हैं.

Read Also  सोशल मीडिया दिवस पर ’थोड़ा और’ मुखर हो जाएं, Koo App के #ExtraSocial अभियान का जश्न मनाएं

जैस्मिन ने कहा – ‘मेरा अली मुझे लौटाओ’

आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम(Colors TV Instagram) पर शेयर किया गया है. जिसमेंं साफ नज़र आ रहा है कि जैस्मिन बिग बॉस से अली को वापस भेजने की बात कह रही हैं. वही घर के मज़ाकिया सदस्य राहुल महाजन इससे एक कदम और आगे बढ़ते हुए दोनों के रिश्ते की बात भी करते हुए सुनाई दे रहे हैं. राहुल कह रहे हैं कि वो घर के बड़े हैं और जैस्मिन को अली का नाम लेकर खूब चिढ़ा रहे हैं. तो क्या वाकई बिग बॉस के घर में फिर से शहनाई बज सकती है? आप भी देखिए ये प्रोमो वीडियो

Read Also  सोशल मीडिया दिवस पर ’थोड़ा और’ मुखर हो जाएं, Koo App के #ExtraSocial अभियान का जश्न मनाएं

नॉमिनेशन टास्क में जमकर हुआ हंगामा

वहीं हाल ही में घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ है जिसमें जमकर हंगामा मचा, घरवालों ने एक दूसरे पर कीचड़ उछाला, तोहमत लगाई. नौबत यहां तक भी आ पहुंची कि एजाज के धक्के से कश्मीरा मुंह के बल जा गिरी. इस टास्क में दो टीमें थीं जिनकी अलग अलग शो रूम थे. जो शोरूम ज्यादा गंदा होगा वो राउंड हार जाएगा. लिहाज़ा एक दूसरे की दुकान को ज्यादा गंदा करने के चक्कर में खूब हंगामा घर में नज़र आ रहा है.

राखी सावंत की नहीं हुई है एंट्री

वहीं मिड फिनाले के बाद घर में कई चैलेंजर्स यानि पुराने कंटेस्टेंट एंट्री ले चुके हैं. जिनमें कश्मीरा शाह, विकास गुप्ता, मनू पंजाबी, अर्शी खान और राहुल महाजन शामिल हैं लेकिन अभी राखी सावंत की एंट्री होनी बाकी है. राखी को घर में अभी प्रवेश नहीं कराया गया है. शायद बिग बॉस उनकी एंट्री के लिए कुछ अलग ही प्लान कर रहे हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.