Take a fresh look at your lifestyle.

Video: जनसेना उम्‍मीदवार मधुसूदन गुप्‍ता ने मतदान केंद्र घुसकर ईवीएम तोड़ी, गिरफ्तार

0 16

Anantpur: आंध्र प्रदेश अंनंतपुर में मतदान के दौरान एक चुनाव उम्‍मीदवार को गिरफ्तार किया गया है. जनसेना के उम्‍मीदवार मधुसूदन गुप्‍ता को गिरफ्तार किया गया है. मधुसूदन गुप्‍ता पर आरोप है कि उन्‍होंने मतदान केंद्र में घुसकर ईवीएम तोड़ने की कोशिश की.

आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव की 25 सीटों के साथ 175 सदस्यीय विधानसभा के लिए वोटिंग जारी है.  इस बीच यहां विधानसभा चुनाव लड़ रहे जनसेना के उम्मीदवार मधुसूदन गुप्ता ने EVM तोड़ने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि गुप्ता ने अनंतपुर जिले में गुनटकल सीट के एक पोलिंग स्टेशन पर ईवीएम को जमीन पर पटक दिया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के अनुसार मधुसूदन गुप्ता यहां वोट डालने आये थे. लेकिन, यहां विधानसभा और संसदीय सीट का नाम सही तरह से नहीं दिखने के चलते वह पोलिंग स्टाफ पर भड़क गये. इसी दौरान उन्होंने ईवीएम उठाया और जमीन पर पटक दिया. इस कारण मशीन भी टूट गयी. पुलिस ने बताया कि घटना के तुरंत बाद गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं इस बीच राज्य भर में करीब 100 से ज्यादा ईवीएम खराब होने की खबर आ रही है, जिसकी वजह से कई जगहों पर वोटिंग शुरू नहीं हो पायी है. राज्य के मुख्य अधिकारी जीके द्विवेदी ने कहा, ‘इन बूथों पर अभी तक वोटिंग शुरू नहीं हो पाई है. 300 BHEL इंजीनियर ईवीएम ठीक करने में जुटे हैं.’

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.