मौत के बाद वायरल हो रहीं है ऋषि कपूर और इरफान खान की यह तस्वीरें

by

सिनेमाजगत के लिए आज और कल का दिन सबसे काला रहा. फिल्म इंडस्ट्री के दो बेहतरीन कलाकारों इरफान खान और ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया. दोनों के निधन की खबर ने सभी की आंखें नम कर दी हैं. इन दोनों की मौत के बाद सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें तैर रही हैं. ये तस्वीरें इन दोनों की फिल्म की है जिसमें दोनों एक साथ नजर आए थे.

ऋषि कपूर और इरफान खान ने भले ही फिल्मी दुनिया में लंबे वक्त तक काम किया.

लेकिन एक दूसरे के साथ काम करने का मौका इन दोनों अभिनेताओं को सिर्फ एक ही फिल्म में मिला. इस फिल्म का नाम है ‘डी डे’. इस फिल्म में ऋषि कपूर ने इकबाल सेठ (गोल्डमैन) का किरदार निभाया था. ऋषि का ये किरदार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से प्रेरित था.

फिल्म में ऋषि कपूर के अभिनय के अलावा उनका लुक भी काफी चर्चा में रहा. खासकर ऋषि का चश्मा जो वो फिल्म में लगाए नजर आए. वहीं इरफान खान ने रॉ एजेंट वली खान का रोल निभाया था. ये दोनों अभिनेता इस फिल्म में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आए. दोनों की दमदार डायलॉग डिलीवरी और चाल ढाल ने मानों इस फिल्म में जान ही डाल दी थी. जिसकी वजह से ये फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में आ गई थी.

Read Also  बॉलीवुड के जूनियर आर्टिस्ट का लॉकडाउन में गुजारा करना हुआ मुश्किल

इन दोनों के अलावा इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, हूमा कुरैशी और श्रुति हसन भी थीं. डी डे फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया था. ये फिल्म 19 जुलाई, 2013 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को रिलीज हुए सात साल हो गए हैं और अब ये दोनों ही कलाकार हमेशा के लिए दुनिया छोड़कर चले गए.

ऋषि कपूर और इरफान दोनों कैंसर से जूझ रहे थे. यहां तक कि दोनों कुछ वक्त पहले विदेश में अपना इलाज करवाकर भारत भी लौटे थे. उस वक्त किसी को अंदाजा नहीं था कि ये रोशनी सिर्फ चंद दिनों की है. दोनों ही एक दिन के अंतराल पर दुनिया से रुकसत हो गए.

Read Also  बॉलीवुड के जूनियर आर्टिस्ट का लॉकडाउन में गुजारा करना हुआ मुश्किल

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.