Take a fresh look at your lifestyle.

IPL 2019: चौथी हार के बाद निशाने पर RCB, कप्‍तान कोहली बोले-हम वापसी करेंगे

0

Jaipur: RR vs RCB: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2019) में पिछले चार मैचों में लगातार हार झेलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी टीम निशाने पर है.

Like पर Click करें Facebook पर News Updates पाने के लिए

आरसीबी अब तक अपने सभी मैच हारकर अंक तालिका ने सबसे नीचे है. ऐसे में फैंस ट्वीट करके आरसीबी टीम और इसके खिलाड़ि‍यों पर तंज कसने से नहीं चूक रहे.

राजस्‍थान रॉयल्‍स (RR vs RCB) के खिलाफ मंगलवार के मैच में टीम की हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने माना कि टीम के लिए हालात बेहद खराब हैं लेकिन वे यह कहने से नहीं चूके कि खिलाड़ी आगे के मैचों में अच्‍छा प्रदर्शन कर वापसी कर सकते हैं.

उन्‍होंने कहा कि हालात बदलने के लिए आगे के मैचों में टीम को अच्छा करने की जरूरत है.

राजस्‍थान रॉयल्‍स (RR) के खिलाफ मैच में सात विकेट की हार के बाद आरसीबी के कप्‍तान कोहली (Virat Kohli)ने कहा, “हम 15-20 रन पीछे रह गए. मार्कस स्टोयनिस और मोइन अली ने हमें अच्छा स्कोर दिया था. अंत में रन बनाना आसान नहीं था क्योंकि विकेट धीमा थी लेकिन हम कई गललियां की और कैच छोड़े.”

उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में अभी टीम के पास 10 मैच और बचे हैं जिसमें टीम मजबूती से वापसी कर सकती है.

टीम में बदलाव के संकेत

इसी के साथ कप्तान ने आने वाले मैचों में टीम में बदलाव के संकेत भी दिए.

कोहली ने स्‍वीकार किया, “टीम ने अच्छी शुरुआत नहीं की और हालात बहुत खराब हैं. हमें विश्वास रखना होगा कि हालात बदल सकते हैं. हमें भरोसा बनाए रखना होगा. टूर्नामेंट बहुत लंबा नहीं है लिहाजा आपको बेस्ट प्लेइंग इलेवन तय करनी होगा. हम देखेंगे कि टीम में संतुलन कैसे बन सकता है और कैसे हमारे खिलाड़ी मैच जिताऊ प्रदर्शन कर पाते हैं.”

उधर, आरसीबी के खिलाफ इस मैच के सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी रहे राजस्थान रॉयल्स के युवा स्पिनर श्रेयस गोपाल  (Shreyas Gopal) ने विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स के विकेट को अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ पल बताया है.

गोपाल ने चार ओवरों में 12 रन देकर तीन विकेट चटकाए. श्रेयस गोपाल ने मैच के बाद कहा “मैं अब भी कहूंगा कि हूं कि मैं भाग्यशाली हूं और ऐसे बड़े विकेट हासिल करने के लिए किस्मत की बात है. एक युवा खिलाड़ी के रूप में ऐसा हर रोज नहीं होने वाला है और यह यह मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ पलों में से एक है. मैं अधिक भाग्यशाली था कि आज हमारी योजनाएं कारगर साबित हुई.”

गोपाल ने कहा कि पावरप्ले में बनाए गए दबाव से स्पिनरों को मदद मिली क्योंकि बेंगलोर के बल्लेबाज पॉवरप्ले में रन बनाने के लिए आक्रामक खेलते हैं.

उन्होंने कहा, “हमने पहले छह ओवरों में उन पर काफी दबाव बनाया. उन्हें मेरी गेंद पर रन बनाने थे और मेरे पास विकेट लेने का अच्छा मौका था.”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More