Take a fresh look at your lifestyle.

पीएम मोदी की सचिन-सौरव-युवी समेत 40 खिलाड़ियों से बातचीत

0 35

New Delhi: दुनिया भर में कोरोना वायरस के कारण अब संक्रमित लोगों की संख्या दस लाख के पार हो गई है. 50 हजार से ज्यादा लोग इसके कारण अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं भारत में भी लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है.

कोरोना वायरस को लेकर लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के टॉप खिलाड़ियों से बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर समेत 40 खिलाड़ी अलग-अलग फील्ड से शामिल हुए. इससे पहले भी मोदी ने खेल जगत के दिग्गजों के कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए दान देने के लिए अपील की थी.

इसे भी पढ़ें: अब ऑनलाइन देख पाएंगे एंवजर्स और द लायन किंग जैसी फिल्में, Disney+ ने दी भारत में दस्तक

लॉकडाउन पर पीएम मोदी

देश में चल रहे लॉकडाउन पर पीएम मोदी लगातार नजर बनाए हुए हैं. कोरोना वायरस से लड़ रहे देश के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक वीडियो संदेश दिया.

पीएम ने सुबह 9 बजे लोगों के साथ एक वीडियो संदेश साझा किया. पीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस रविवार 5 अप्रैल को रात 9 बजे घर की सभी लाइटें बंद करके 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं.

पीएम मोदी कि जिस तरह से शासन प्रशासन और जनता जनार्दन ने अनुशासन और सेवाभाव का परिचय दिया है वह दूसरे देशों के लिए प्रेरणा स्वरूप है.

भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या

भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 2183 हो गई है. यें आंकड़े भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद की तरफ से जारी किये गये है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने भी कल शाम आंकड़ें जारी किये थे. अपने आंकड़े में मंत्रालय ने कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 2069 बताई.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.