किसानों का हक दिलाने के लिये किसान मोर्चा संघर्ष तेज करें: दीपक प्रकाश

by

Ranchi: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने आज प्रदेश कार्यालय में किसान मोर्चा की बैठक को संबोधित किया. श्री प्रकाश ने कहा कि इस राज्य का किसान आज राज्य सरकार से ऊब चुका है. किसान आज आंदोलन केलिये सड़कों पर उतरने को मजबूर हो रहा है.

उन्होंने कहा कि किसान अपने फसल की बर्बादी देख नहीं पा रहे. वहीं अपने बकाये के भुगतान केलिये वे 9 महीने से सरकारी दफ्तर का चक्कर लगा रहे. राज्य सरकार किसानों के धान खरीद की राशि भुगतान करने में विफल रही है.

कहा कि यह सरकार किसान विरोधी सरकार है. भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं को किसानों की आवाज बनने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि किसान मोर्चा किसानों की ताकत बने, उनके हक की लड़ाई में अगुवाई करे.

Read Also  हेमंत सरकार गिराने की साजिश में शामिल कांग्रेसी विधायकों के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

उन्होंने कहा कि राज्य के किसान भाजपा के लोक कल्याणकारी सोच और योजनाओं से भली भांति परिचित है. भाजपा सरकार गांव,गरीब किसान के साथ खड़ी रहने वाली सरकार है, जबकि ठगबंधन सरकार ने ऋण माफी, यूरिया कालाबाजारी, धान की खरीदी, बकाये भुगतान सभी मे केवल धोखा ही दिया है.

संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने आगामी 18 जून को प्रदेश भर में खेतों में आयोजित धरना कार्यक्रम को व्यापक एवम सफल बनाने का आह्वान किया.

उन्होंने तैयारियों की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिये.

किसान मोर्चा अध्यक्ष पवन साहू ने बैठक का संचालन किया.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.