पाकिस्तानी महिला एजेंट Nude Video Call करके भारतीय सेना के जवान से लेती थी खुफिया जानकारी

by

New Delhi: पाकिस्तानी महिला एजेंट के हनीट्रैप (honeytrap) में भारतीय सेना का एक जवान (Indian Army Solider) फंस गया बताते हैं कि उसे सेना की खुफिया जानकारी विदेशी मुल्क को देने के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला एजेंट ने उसे हनीट्रैप किया था वह उससे वीडियो कॉल पर न्यूड होकर अश्लील बातें करती थी सेना जवान की उम्र करीब 22 साल है और उसका नाम आकाश महरिया है, आकाश सितंबर 2018 को सेना में भर्ती हुआ था उसने जनवरी 2019 में अपनी ट्रेनिंग पूरी कर ली थी, सेना अब उससे गहन पूछताछ कर रही है.

पकड़ा गया जवान फर्जी नाम से बनी एक फेसबुक आईडी से जुड़ा हुआ था जो असल में पाकिस्तानी महिला जासूस की थी. आकाश सीकर के एक गांव का रहने वाला है इंटेलिजेंस ने उसे फतेहपुर से पकड़ा है वह 17 फरवरी को एक महीने की छुट्टी लेकर गांव आया था.

महिला एजेंट Nude Video Call करती थी

इंटेलीजेंस पुलिस ने जवान से पूछताछ की तो कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं बताते हैं सेना के राज जानने के लिए वह पाकिस्तानी महिला एजेंट वीडियो कॉल पर न्यूड होकर अश्लील बातें (Nude Video Call) करती थी, जिसके बदले सैनिक उसे सेना से जुड़ी गोपनीय सूचनाएं सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करता था.

मोबाइल में अश्लील वीडियो और फोटोज मिले

आकाश की पाकिस्तानी एजेंट से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी फिर वह महिला एजेंट से वॉट्सऐप पर चैटिंग करने लगा महिला जवान से मुलाकात करने का झांसा देती थी बदले में वो वह उससे सेना से जुड़ी अहम सीक्रेट्स निकलवाती थी. जब उसके मोबाइल की चैटिंग और हिस्ट्री देखी गई तो उसमें अश्लील वीडियो और फोटोज मिली हैं इन न्यूड फोटोज के जरिए ही महिला ने जवान को फंसाकर उससे सेना की सीक्रेट जानकारियां हासिल कीं. इंटेलिजेंस ने उसका मोबाइल जब्त कर लिया है और उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा गया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.