Infinix X1 Smart Android TV 32-inch & 43-inch की पहली सेल Flipkart पर शुरू, ऑफर प्राइस के साथ Realme TV और Mi TV 4A को टक्कर

by

Infinix X1 Smart Android TV first Sale in india: Infinix ब्रांड की तरफ से भारतीय मार्केट में एंड्राइड स्मार्ट टीवी के दो मॉडल 32 इंच और 43 इंच स्क्रीन साइज पेश किये हैं. इन दोनों स्मार्ट टीवी को आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर पहली सेल शुरू हो गई है. भारतीय बाजार में Infinix के दोनों स्मार्ट टीवी की टक्कर OnePlus Y, Mi TV 4A, Realme TV और Motorola ZX2 से होगी.

कीमत और ऑफर 

infinix के 32 इंच वाले मॉडल की कीमत 11,999 रुपये है. वहीं 43 इंच वाले मॉडल 19,999 रुपये में आएगा. टीवी को SBI क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 10 फीसदी अधिकतम 1,500 रुपये की छूट मिलेगी. वही Flipkart Axis bank क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर किया जाएगा. Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 5 फीसदी छूट दी जाएगी. साथ ही Infinix के दोनों स्मार्ट टीवी को 755 रुपये प्रतिमाह की EMI ऑप्शन पर खरीदने का मौका होगा. 

स्पेसिफिकेशन्स  

Infinix X1 स्मार्ट टीवी को बेजेललेस डिजाइन में पेश किया गया है. स्मार्ट टीवी में HD Ready डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा. इसका रेजोल्यूशन 1366/768 पिक्सल है, जो 60Hz रिफ्रेश्ड रेट के साथ आएगा. स्मार्ट टीवी के नीचे की तरफ स्पीकर दिये गये हैं. यह एंड्राइड टीवी TUV Rheinland सर्टिफाइड है जो कि ब्लू रेज़ से आंखों का बचाव करने में सक्षम है. इस तकनीक के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला टीवी होगा.

Infinix X1 में EPIC 2.0 picture engine और एचडीआर तकनीक का भी उपयोग किया जाएगा. जो कि कलर शॉर्पनेस, कन्ट्रास्ट और 400 nits को मैनेज करते हैं. Infinix X1 एंड्राइड स्मार्ट टीवी को पतले बेजेल के साथ हायर स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ पेश किया जा सकता है. इस स्मार्ट टीवी में कमाल का व्यूइंग एंगल मिलेगा.

यह स्मार्ट टीवी इन बिल्ड बॉक्स स्पीकर के साथ ही सुपीरियर साउंट एक्सपीरिएंस और हायर बेस इफेक्ट से साथ आएगा. 43  इंच स्मार्ट टीवी 24W स्पीकर के साथ ही 32 इंच स्मार्ट टीवी 20W स्पीकर के साथ आएगी. X1 स्मार्ट टीवी की सीरीज के एंड्राइड स्मार्ट टीवी के साथ आएगी. स्मार्ट टीवी को पावरफुल मीडियाटेक क्वॉड कोर प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. इसमे 1GB रैम और 8GB स्टोरेज दिया गया है. 

स्मार्ट टीवी बिल्ड इन क्रोमकॉस्ट के साथ आएगी. यह फोन वीडियो कनेक्टिविटी जैसे Netflix, Amazon Prime, YouTube के साथ आएगी. कनेक्टिविटी के लिए 32 इंच मॉडल में 2HDMI पोर्ट और एक USB दी गई है. साथ ही ब्लूटूथ वर्जन 5 का सपोर्ट मिलेगा. 43 इंच स्मार्ट टीवी में 3HDMI पोर्ट , ब्लूटूथ वर्जन 5, वाई-फाई और ब्लूटथ रिमोट मिलता है. 

Categories Offers

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.