पॉप अप कैमरा और फूल व्‍यू डिस्‍प्‍ले के साथ Infinix S5 Pro भारत में लॉन्‍च, फ्लिपकार्ट पर 9,999 रुपये में उपलब्‍ध

by

Ranchi: Infinix ने पॉप अप कैमरा और फूल व्‍यू डिस्‍प्‍ले के साथ Infinix S5 Pro को लॉन्‍च कर दिया है. इनफिनिक्‍स के स्‍मार्टफोन लेटेस्‍ट फीचर्स के साथ बजट फोन के लिए जाना जाता है और यह सिर्फ फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्‍ध रहता है. यहां पर यह यह पॉप अप सेल्‍फी कैमरा वाला स्‍मार्टफोन 9,999 रुपये में मिल रहा है. इस मोबाइल की अनबॉक्सिंग और फर्स्‍ट इंप्रेशन रिव्‍यू लोकल खबर के यूट्यूब चैनल पर जल्‍द आएगी.

Infinix S5 Pro के फीचर्स

Infinix S5 Pro में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा है और इसके अलावा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ है. फिलहाल यह फोन का एक ग्रीन कलर वेरिएंट में है. यह वर्टिकल रियर कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आया है. पॉप-अप कैमरा की वजह से स्मार्टफोन के डिस्प्ले में कोई नॉच या होल-पंच नहीं दिया गया है. यानि इसमें फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले का मजा लिया जा सकता है.

Read Also  XISS Ranchi के 59वां दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सम्मिलित हुए CM Hemant Soren

Infinix S5 Pro का डिस्‍प्‍ले

इनफिनिक्स एस5 प्रो में 6.53 इंच की फुल एचडी+ स्क्रीन दिया गया है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Infinix OS XOS 6.0 पर काम करता है. इसमें HELIO P3 Octa Core AI प्रोसेसर लगा हुआ है. बता दें कि यह साल 2020 में इनफिनिक्स ब्रांड का पहला लॉन्च है.

बैटरी और स्‍टोरेज

Infinix S5 Pro में 4000 mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्‍टोरेज है. इसे एक्‍ट्रा मेमोरी चिप डालकर 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Read Also  सदर अस्प‍ताल रांची से शुरू हुई झारखंड में कोरोना वैक्सीनेशन, हेमंत सोरेन ने कहा- वरदान साबित होगा

इनफिनिक्स बीते साल बेहद ही सक्रिय रही. कंपनी ने कुल 9 प्रोडक्ट लॉन्च किए जिसमें लोकप्रिय हॉट सीरीज़ के स्मार्टफोन भी शामिल हैं.

Infinix ब्रांड स्मार्टफोन के अलावा फिटनेट बैंड भी बनाती है. पिछले कुछ समय से कंपनी ने भारत में नए प्रोडक्ट लॉन्च नहीं किए हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि इनफिनिक्स इस फोन को Realme और Xiaomi के बजट फोन को टक्कर देने की योजना के साथ मार्केट में लाई है.

Categories Mobiles

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.