Infinix Note 7 फास्‍ट चार्जिंग बड़ी बैटरी और हीलियो जी70 प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्‍च

by

Infinix Note 7 स्मार्टफोन को इनफिनिक्‍स इंडिया ने भारत में लॉन्च कर दिया गया है. वर्क फ्रॉम होम हो या ऑनलाइन क्‍लासेज, हर काम के लिए यह एक बेहतरीन बजट फोन है. इनफिनिक्‍स के इस नए स्‍मार्टफोन में कई कमाल के फीचर्स हैं. जो महंगे फोन में ही मिलते हैं जैसे कि बड़ी बैटरी, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर.

इनफिनिक्स नोट 7 फोन सिंगल रैम+ स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन के साथ आता है, जिसमें तीन कलर ऑप्शन मौजूद हैं. इसमें सभी किनारों पर पतले बेजल्स दिए गए हैं और सेल्फी कैमरा के लिए स्क्रीन पर होल-पंच डिज़ाइन मौजूद है. इनफिनिक्स नोट 7 फोन भारत में लॉन्च होने से पहले फिलीपींस और नाइजीरिया में लॉन्च हो चुका है.
 

Infinix Note 7 price in India, availability

इनफिनिक्स नोट 7 के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 11,499 रुपये है. यह फोन एथर ब्लैक, बोलिविया ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा. वहीं, सेल की बात करें, तो Infinix Note 7 फोन की सेल भारत में 22 सितंबर दोपहर 12 बजे से Flipkart पर शुरू होगी.

सेल ऑफर में Flipkart वेबसाइट पर ग्राहकों को Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त होगा. इसके अलावा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत छूट प्राप्त होगी. साथ ही सेल में नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी मौजूद होगा.

Infinix Note 7 specifications

डुअल-सिम (नैनो) Infinix Note 7 फोन एंड्रॉयड 10 पर अधारित XOS 6.0 पर काम करता है. फोन में 6.95 इंच एचडी+ (720×1,640 पिक्सल्स) आईपीएस डिस्प्ले होगा, जो 20.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और 480 निट्स ब्राइटनेस दी गई है. इसके अलावा फोन में 91.5 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 1,500:1 कॉन्ट्रास्ट रेशियो को सपोर्ट करेगा. फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और Mali-G52 GPU से लैस है. इसके अलावा इस फोन में आपको 64 जीबी स्टोरेज मिलेगा, जिसके साथ माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया है.

कैमरा की बात करें, तो इनफिनिक्स नोट 7 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. इसका साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. एक AI लेंस दिया भी गया है, जो कि क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ मौजूद है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है, जो कि होल-पंच कटआउट के साथ स्थित है.

कनेक्टिविटी के लिए इनफिनिक्स नोट 7 फोन में 4जी एलटीई, VoWiFi, डुअल VoLTE सपोर्ट, Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है. साथ ही फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. इसके अलावा फोन एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, मैग्नेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर के साथ आता है. फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है.

Categories Mobiles

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.