Infinix ने भारतीय बाजार में उतारा पहला ईयरबड iRocker, Realme Buds Q और Redmi Earbuds S से सीधी टक्‍कर

New Delhi: हॉन्गकॉन्ग की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Infinix ने iRocker को भारतीय बाजार में उतारा है. यह SNOKOR के तहत पहली बार वायरलेस इयरबड है. स्टाइल, पैशन और इमोशन को अपने ब्रांड के साथ जोड़ा है.

इस ईयरबड्स को Goose Egg डिजाइन के साथ पेश किया गया है. स्टाइलिश इन-ईयर Goose Egg डिजाइन वाले iROCKER का सीधा मुकाबला Realme Buds Q और Redmi Earbuds S से होगा. इस ईयरबड्स को ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart पर 31 जुलाई से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

इस ईयरबड्स की खास बात ये है कि ये Bluetooth 5.0 और IPX4 रेटिंग के साथ आता है. कंपनी ने इसे तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है. ये ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में लॉन्च किया गया है. लेकिन ब्लू कलर वेरिएंट को अगले महीने सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

हांग-कांग की कंपनी Infinix के सब ब्रांड SNOKOR की भी इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के साथ भारतीय बाजार में एंट्री हो गई है. कंपनी के इस अफोर्डेबल ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के फीचर्स की बात करें तो ये ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी फीचर के साथ आता है. साथ ही, इसमें आपको बेस बूस्ट सपोर्ट भी मिलता है. इसका फायदा ये होता है कि जिन यूजर्स को हाई बेस पर गाना सुनना पसंद है उनको बेहतर बेस बूस्ट मिलता है।.कंपनी के दावे के मुताबिक, इसमें 20Hz तक के साउंड पर भी इसकी साउंड डिस्टॉर्ट नहीं होती है. 

ईयरबड्स के डिजाइन की बात करें तो Goose Egg डिजाइन की वजह से ये आपके कानों में फिट बैठता है. इसमें 20 घंटे तक का म्यूजिक प्ले सपोर्ट मिलता है. इसके चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी दी गई है. जबकि इसके दोनों बड्स में 40mAh की बैटरी बैटरी दी गई है. एक बार चार्ज करने पर आप इसे 3 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं. वहीं, केस के साथ ये 20 घंटे तक काम करता है. इसमें मल्टी फंक्शन टच बटन कंट्रोल दिया गया है. साथ ही, ये गूगल वॉयस असिस्टेंस सपोर्ट के साथ आता है. आप कॉल पिक करने और म्यूजिक प्ले या पाउज करने के लिए टच कंट्रोल बटन का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के बड्स का वजन महज 4.6 ग्राम है और ये 6mm के ऑडियो ड्राइवर के साथ आता है.

Categories Mobiles

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.