Infinix ला रहा है एक और सस्ता स्मार्टफोन, Hot 11S में मिलेगा 50MP कैमरा, Helio G88

by

Infinix भारतीय बाजार में जल्द ही नया स्मार्टफोन Infinix Hot 11S लॉन्च करने वाली है. कंपनी का ये लेटेस्ट फोन 17 सितंबर को उतारेगी. लॉन्‍चिंग के साथ ही इस स्‍मार्टफोन का रिव्‍यू आप लोकल खबर के हर डिजिटल प्‍लेटफॉर्म में देख पाएंगे.

आगामी Infinix Mobile फोन कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए इनफिनिक्स हॉट 10एस का अपग्रेड है. आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के कुछ खास फीचर्स कंफर्म कर दिए हैं.

Infinix Hot 11S Specifications

इनफिनिक्स इंडिया के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात को कंफर्म किया गया है कि आगामी Infinix Phone में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ग्राहकों को MediaTek Helio G88 SoC मिलेगा. याद दिला दें कि इसी चिपसेट का इस्तेमाल हाल ही में लॉन्च हुए Redmi 10 Prime में भी हुआ है.

इस Budget Smartphone के बारे में पता चला है कि 17 सितंबर को लॉन्च के बाद फोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जाएगा और इस सेंसर के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला फोन होगा.

ट्वीट में नजर आ रहे फोन के बैक पैनल को देखने से पता चलता है कि रियर पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, उम्मीद है कि फोन में अल्ट्रा-वाइड, मैक्रो और डेप्थ कैमरा सेंसर देखने को मिलेंगे. इसके अलावा कैमरा मॉड्यूल के ठीक पास सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.

Infinix Hot 11S की बैटरी क्षमता के बारे में फिलहाल कंपनी ने कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है. लेकिन उम्मीद है कि फोन में 6000 mAh बैटरी देखने को मिल सकती है, इसके अलावा फोन यूएसबी टाइप-सी के जरिए 18 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट करेगी.

फोन के तीन कलर वेरिएंट, पर्पल, ग्रीन और पोलर ब्लैक उतारे जा सकते हैं. इसके अलावा डीटीएस के साथ डुअल स्पीकर सेटअप मिल सकता है. बता दें कि स्क्रीन साइज, सेल्फी कैमरा, रैम व स्टोरेज डीटेल्स से पर्दा उठना अब भी बाकी है. यह सब आप लोकल खबर डिजिटल प्‍लेटफॉर्म में Infinix Hot 11S के लॉन्चिंग डेट 17 सितंबर को देख जाएंगे. तब आपको ऑनलाइन कीमत और मिलने वाले फेस्टिव ऑफर्स की भी जानकारी मिल पाएगी.

Categories Mobiles

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.