Infinix Hot 10S लिस्ट हुआ फ्लिपकार्ट पर, स्मार्टफोन में 48MP कैमरा और 6000mAh बैटरी जैसे कई फीचर

by

New Delhi: स्मार्टफोन कंपनी इंफीनिक्स ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह 20 मई को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Infinix Hot 10s लॉन्च करने वाली है. कंपनी इस स्मार्टफोन को कुछ देशों में पहले ही लॉन्च कर चुकी है और अब यह भारत में एंट्री करने को तैयार है. लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर यह फोन लिस्ट हो चुका है. इस लिस्टिंग में इंफीनिक्स के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ खास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स का पता चल गया है.

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार यह फोन थिक चिन और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले से लैस है. फोन का डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट मिलेगा. कंपनी का दावा है कि इस प्रोसेसर के कारण फोन में स्क्रीन टियरिंग और हेवी गेमिंग के दौरान हीटिंग की समस्या नहीं आएगी.

रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर वाले इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा यहां एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और एक AI लेंस भी मौजूद है. डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 720×1640 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.82 इंच का एचडी+ IPS डिस्प्ले दिया गया है.

Categories Mobiles

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.