Infinix HOT 10S में Helio G85 Processor और Dar-Link Game Boost Tech करता है Gaming को ज्‍यादा मजेदार

by

New Delhi: आप गेमिंग के शौकीन हैं तो तैयार हो जाइए. Infinix कंपनी गेमिंग के लिए प्रीमियम स्मार्टफोन डार-लिंक गेम बूस्ट टेक्नोलॉजी (Dar-Link Game Boost Technology) के साथ Infinix HOT 10S भारत में लॉन्च करने जा रही है. इसकी नई तकनीक से आपको ग्राफिक डिस्‍प्‍ले और टचस्‍क्रीन सेंसिविटी के फीचर्स मीलेंगे. साथ ही अपग्रेडेड XOS 7.6 के साथ मोबाइल में बहुत कुछ नया एक्‍सपेरयिंस मीलेगा जो आपकी Gaming को और मजेदार करेगा.

आमतौर पर देखा गया है कि स्‍मार्टफोन में गेम खेलने के दौरान लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई बार स्क्रिन फट जाता है, तो कई बार मोबाइल गर्म हो जाता है. वहीं कई बार खराब कलर स्‍क्रीन और टच पैनल की परेशानी होती है. Infinix HOT 10S में Dar-Link Technology इन्‍हीं परेशानियों को दूर करते हुए आपके गेमिंग इंटरैक्शन और Display Experience को एक नए लेवल पर ले जाती है. आप Infinix HOT 10S पर पर बहुत मजे से Call of Duty, Free Fire, PUBG जैसे मोबाइल गेम खेल सकते हैं.

स्क्रीन टियरिंग को रोकना: 40fps (40 फ्रेम प्रति सेकंड) की फ्रेम दर वाले खेलों के मामले में, 60Hz से 90Hz की डिस्प्ले रिफ्रेश दर मैच नहीं करेगी. इस तरह के डिस्प्ले रिफ्रेश रेट वाले स्मार्टफोन से केवल स्क्रीन में परेशानी होगी. वहीं Dar-Link Technology गेम के फ्रेम रेट को बढ़ाकर 60Hz-90Hz कर देती है ताकि यह डिस्प्ले के फ्रेम दर से मेल खाए.

कोई हीटिंग नहीं: लंबे समय तक जब कोई हेवी मोबाइल गेम्स जैसे लाइन डामर, फ्री फायर आदि खेला जाता है तो धीरे-धीरे चिपसेट का का परफॉरमेंस खराब हो सकता है. लगातार गेम खेलने से चिपसेट से उत्‍पन्‍न गर्मी से स्‍मार्टफोन बहुत गर्म हो जाता है. यह आपके Gaming Performance को खराब करता है.

Infinix HOT 10S में Dar-Link Technology अपनी AI तकनीक से सीपीयू और जीपीयू के स्‍पीड को एडजस्‍ट करती है. यह गेमिंग के टाइम मिनी-फ्रीज की समस्या को ठीक कर देता है और गेम को और बेहतर करता है. इसके अलावा, यह डिवाइस के तापमान को भी कम करता है. इस तरह Infinix HOT 10S से गेम खेलना बहुत मजेदार हो जाता है.

Good Colour Reproduction: आमतौर पर गेम्‍स के गा्रफिक्‍स में लाखों रंगों का उपयोग किया जाता है. ये रंग Infinix के इस नए स्‍मार्टफोन में बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शित होते हैं. Dar-Link Technology ग्राफिक्‍स के रंगों को डिवाइस के अच्‍छे तरीके स्‍क्रीन के अनुकुल करता है.   

Responsive Touch Panel: गेम खेलने के समय आमतौर पर स्‍मार्टफोन के स्‍क्रीन पर डिस्‍प्‍ले से भी ज्‍यादा तेज हमारी अंगुलियां चलती हैं. Dar Link तकनीक स्‍मार्टफोन के स्‍क्रीन के टचपैनल के रिस्‍पॉंस के परफॉरमेंस को तेज करती है. यह फिंगर टच और डिस्‍प्‍ले रिस्‍पांस के बीच होने वाले देरी को कम करती है और रिस्‍पांस जल्‍दी करती है.

XOS7.6 अरोरा ग्रीन के शानदार डिजाइन के साथ कमाल का दृश्‍य प्रदर्शित करता है. यह नया डिजाइन, आइकन, वॉलपेपर के देखने को मिलता है.

अब बात करते हैं स्‍मार्टफोन के सुरक्षा फीचर्स के बारे में. इसमें XHide फीचर तकनीक सभी तरह के सुरक्षा फीचर समार्टफोन में देता है. यह निजी ऐप, मैसेज नोटिफिकेशन और फोटो-मीडिया को छिपाने में सक्षम है. ताकि कोई बिना अनुमति के उन्‍हें देख नहीं सके. इन फाइलों को एक्‍सेस करने के लिए पहचान के सत्‍यापन की आवश्‍यकता होती है.

आप XHide में अपनी जरूरी फाइलों को रख सकते हैं. यह एक सुरक्षित एन्क्रिप्टेड वॉल्ट की तरह काम करता है और एक्सेस करने के लिए पहचान सत्यापन की आवश्यकता होती है. एक्स-प्रूफ फ़ीचर डिस्प्ले को अपारदर्शी बनाकर आपकी गोपनीयता की रक्षा करता है. जिससे किसी और के लिए भी यह मुश्किल हो जाता है कि आप सार्वजनिक रूप से अपने फ़ोन का उपयोग या चैट कर रहे हों. इसमे किड्स मोड भी है. जो आपको निर्णय लेने और उनके बच्चों के एक्सेस के लिए चयन करने की अनुमति देता है. यह बच्‍चों के मोबाइल इस्‍तेमाल पर नज़र रखता है. साथ ही साथ समय और डेटा सीमा को भी आपके नियंत्रण में रखता है.

मोबाइल का अपग्रेडेड ऑपरेडिटंग सिस्‍टम XClone फीचर के साथ आता है जो आपको किसी एप में एक से अधिक एकाउंट में लागइन करने की इजाजत देता है. वहीं वाई-फाई स्‍मार्टकॉम फीचर आपको अपने मोबाइल डेटा से सेव किये गए नेटवर्क से ऑटो कनेक्‍ट करने की अनुमति देता है.

Categories Mobiles

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.