‘झूमे जो पठान’ सॉन्ग का इंडोनेशियाई फैंस ने बनाया कॉपी वीडियो, देखकर हो जाएंगे दंग

2
32
Photo Credit: Screengrab YouTube (Vina Fan
Photo Credit: Screengrab YouTube (Vina Fan

Pathan movie copy song video: शाहरुख खान की अपकमिंग फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) का नया गाना ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan) रिलीज करीब 3 हफ्ते पहले किया गया था. रिलीज के बाद से ही गाना सभी की जुबां पर चढ़ा हुआ है. इतना ही नहीं, कई शॉर्ट वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर गाने के डांस स्टेप्स को कॉपी करने वाला ट्रेंड भी चल रहा है.

इस गाने पर शॉर्ट वीडियो तो आपने अभी तक बहुत देखी होगी, लेकिन क्या आपको पता है कि इंडोनेशिया में एक लोकल डांस ग्रुप ने इस पूरे गाने को हूबहू कॉपी किया है और आप इनके इस वीडियो को देख कर इनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

SRK, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर ‘पठान’ का बुखार दुनियाभर में चढ़ रहा है. इस फिल्म के एक गाने ‘झूमे जो पठान’ के जरिए फिल्म को अच्छा प्रमोट किया जा रहा है.

इंडोनेशिया में एक डांस ग्रुप ने तो इस गाने को फिर से क्रिएट करने की कोशिश की है और इसके एक-एक सीन और डांस स्टेप्स को कॉपी किया है. वीडियो की जमकर तारीफ हो रही है और ग्रुप को इस कारनामे के लिए खूब सराहा जा रहा है. आप इस वीडियो को नीचे देख सकते हैं.

जिस चैनल पर यह वीडियो शेयर हुआ है, उसका नाम Vina Fan है और इसके 1.73 मिलियन (17 लाख से ज्यादा) सब्सक्राइबर्स हैं. वीडियो को 3 दिन पहले अपलोड किया गया था और इसे अभी तक 2.87 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. चैनल की मालिक बॉलीवुड से खासा प्रभावित लगती है, क्योंकि इनके चैनल में कई ऐसे वीडियो है, जिनमें बॉलीवुड सीन या गानों को रीक्रिएट किया गया है.

‘झूमे जो पठान’ गाने का म्यूजिक विशाल और शेखर ने दिया है और इसे अरिजीत सिंह ने आवाज दी है. गाने को शाहरुख और दीपिका पर फ‍िल्‍माया गया है. Pathaan का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होते ही छा गया था. विवादों ने इसे और ज्‍यादा सुर्खियों में बनाया.

हालांकि ‘झूमे जो पठान’ को ‘बेशर्म रंग’ भी ज्‍यादा व्‍यूज मिल रहे हैं. यूट्यूब पर यह ट्रेडिंग में लंबे समय तक नंबर-1 रहा और खबर लिखे जाने तक चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा था.

2 टिप्पणी

  1. […] पर आ गई. इसके बावजूद ‘पठान’ को लेकर दिवानगी और बेकरारी बढ़ती जा रही है. बड़ी संख्‍या में फैंस […]

Leave a Reply