Indian idol 12 finale: 15 अगस्‍त को ऐतिहासिक 12 घंटे का होगा शो, कौन होगा इंडियन आइडल फिनाले 12 का विनर, बेसब्री से इंतजार

by

Indian idol 12 finale: इंडियन आइडल 12 का फिनाले 12 घंटे का प्रसारित होगा. टीवी शो के इतिहास में 12 घंटे का फिनाले अपने आप में ऐतिहास रिकॉर्ड होगा. इसका प्रसारण सोनी टीवी में 15 अगस्‍त को किया जाएगा. Indian idol 12 winner कौन होगा, इसका इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है. अपने फेवरेट सिंगर को जीत दिलाने के लिए फैंस ने वोटिंग शुरू कर दी है.

इंडियन आइडल एक ऐसा टीवी रियलिटी शो सिंगिंग रियलिटी शो है जिसे भारतीय दर्शक खूब पसंद करते हैं. हालांकि इंडियन आइडल 12 का ये सीजन कई गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में रहा है. लेकिन इसके बावजूद शो को लोगों के साथ-साथ कई बड़े दिग्गज कलाकारों का भी प्यार मिला है, जो इस शो में अतिथि बनकर पहुंचे.

इस हफ्ते बप्पी लहरी बने अतिथि

इंडियन आइडल (Indian idol 12) के मंच पर अब तक धर्मेंद्र से लेकर आशा भोसले और करिश्मा कपूर जैसे कई सितारे अतिथि के रूप में इंडियन आइडल के मंच पर नजर आ चुके हैं. इन सभी ने शो में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों की खूब हौसला अफजाही की. इस हफ्ते रीना रॉय के अलावा दिग्गज सिंगर बप्पी लहरी भी नजर आये. उन्‍होंने इस स्‍पेशल एपिसोड में Indian idol 12 में सिंगिंग का आनंद लेते हुए नजर आए.

पवनदीप के गाने से खुश हुए बप्पी लहरी

इस शो में अब छह प्रतियोगी रह गए हैं और हर कोई यही कोशिश कर रहा है कि वो अपने प्रशंसकों का और शो में अतिथि बनकर आए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस हफ्ते शो में अतिथि बनकर पहुंच रहें बप्पी लहरी पवनदीप के गाने से बहुत अधिक खुश हो हुए. उन्‍होंने पवनदीप को खास गिफ्ट भी दिया.

Indian idol 12 finale: 15 अगस्‍त को ऐतिहासिक 12 घंटे का होगा शो, कौन होगा इंडियन आइडल फिनाले 12 का विनर, बेसब्री से इंतजार
Indian idol 12 finale: 15 अगस्‍त को ऐतिहासिक 12 घंटे का होगा शो, कौन होगा इंडियन आइडल फिनाले 12 का विनर, बेसब्री से इंतजार

अपना तबला किया पवनदीप को गिफ्ट

पवनदीप के गाने से खुश होकर बप्पी लहरी उन्हें अपना तबला तोहफे के रूप में दिया. इंडियन आइडल के बप्पी पवनदीप को अपना तबला देते हुए नजर आए. बप्पी दा ने इस वीडियो में अपने तबले से जुड़ी यादों को साझा किया. उन्होंने कहा, ‘मैं चार साल की उम्र से तबला बजा रहा हूं और मैं तुम्हें तोहफे के रूप में तबला गिफ्ट कर रहा हूं.

पवनदीप और अरुणिता हैं इस साल के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी

बता दें कि इंडियन आइडल 12 अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है. ऐसे में हर किसी की यही कोशिश है कि वो इस सीजन को जीते. लेकिन पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल इस सीजन के ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं जो सोशल मीडिया पर सबसे अधिक लोकप्रिय हैं लोग इनके गाने को काफी पसंद करते हैं और साथ ही इनके गानों को यूट्यूब पर मिलियन में व्यूज मिलते हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.