लॉकडाउन में पत्‍नी मायके में फंसी तो पति ने गर्लफ्रेंड से रचा ली शादी

by

Patna: कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया है जो तीन मई तक जारी है. लॉकडाउन की वजह से अब रिश्तों में टूट का मामला भी सामने आया है, जो पटना के पालीगंज का है जिसमें एक महिला अपने मायके गई थी, इसी दौरान लॉकडाउन हो गया और वो वापस ससुराल नहीं लौट सकी. पति के बुलाने पर भी जब वो नहीं आ सकी तो पति ने अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली. अब पत्नी ने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना पटना जिले के पालीगंज के दुल्हन बाजार थानाक्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक, भरतपुरा निवासी धीरज कुमार की शादी कुछ साल पहले करपी थाना क्षेत्र के पुराण में गांव में हुई थी. धीरज की पत्नी किसी काम की वजह से कुछ दिन पहले अपने मायके गई थी. इसी दौरान लॉकडाउन घोषित कर दिया गया, जिसकी वजह से वो वापस अपने पति के पास भरतपुरा नहीं आ सकीं.

लॉकडाउन के कारण पति के बुलावे पर भी धीरज की पत्नी मायके से वापस नहीं आ सकी. इसी बात से नाराज धीरज कुमार ने दूसरी शादी का फैसला लिया. उसने खिरीमोर थानाक्षेत्र के रघुनाथपुर में अपनी प्रेमिका से दूसरी शादी कर ली. इस बात की जानकारी जैसे ही धीरज की पहली पत्नी गुड़िया देवी को हुई वह अपने स्वजनों के साथ धीरज के घर पहुंच गई और जमकर हंगामा मचाया. उसके बाद दोनों के परिजनों के बीच भी मारपीट होने लगी. तभी धीरज अपनी दूसरी पत्नी को साथ लिए घर पहुंचा.

Categories Bihar

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.