दी कपिल शर्मा शो में आए देश की पहली टीवी सीरियल हम लोग की टीम

by

Humlog Starcast with the Kapil Sharma Show: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले दी कपिल शर्मा शो के  3 अक्‍टूबर के एपिसोड में देश के पहले टीवी सीरियल के स्‍टारकास्‍ट आये. इस स्‍पेशल एपिसोड में सीमा पाहवा, मनोज पाहवा, राजेश पुरी और दिव्‍या सेठ कॉमेडी शो में कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह के साथ खूब हंसी के ठहाके लगाए. बता दें कि ‘हम लोग’ टीवी सीरियल 1984 में टेलीकास्‍ट हुआ था.

हमलोग की टीम के स्‍टारकास्‍ट

सीमा भार्गव पहवा: सीमा पहवा को टीवी की दुनिया में पहचान दूरदर्शन के हम लोग से मिली.  इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में कई बेहतरीन किरदार निभाये. टीवी शो  ‘हिप हिप हुरे’ में उनकी भूमिका के लिए उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली थी, इस शो में उन्होंने मज़हर की एक मां की भूमिका निभाई. टीवी की दुनिया के अलावा सीमा कई बेहतरीन फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जिनमे बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, दम लगा के हईशा, आल इज वेल आदी  शामिल है.

सीमा भार्गव पहवा

63 वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में, उन्हें बरेली की बर्फी  (2017) और शुभ मंगल सावधान (2017) की फिल्मों के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए दो बार नामित किया गया.

सीमा पहवा की शादी मनोज पहवा से हुई हैं. सीमा और मनोज की मुलाकात हम लोग के स्टे पर हुई थी, कुछ मुलाकातों के बाद सीमा-मनोज ने अपनी दोस्ती को शादी में तब्दील कर दिया. सीमा-मनोज के दो बच्चे हैं-मयंक और मनुकीर्ति. 

मनोज पहवा: मनोज पहवा अब तक करीबन 45 फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं, जिनमे बींग सायरस, सिंह इज किंग, दबंग आदि फिल्में शामिल हैं. कॉमेडी शो जस्ट मोहब्बत से की, इसके बाद वह टीवी शो ऑफिस ऑफिस में नजर आये. मनोज ने फिल्मी दुनिया में कदम फिल्म तेरे मेरे सपने से रखा, और वह अपने अब तक के करियर में करीबन 45 से ऊपर फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं.  मनोज की शादी सीमा भार्गव से हुई है, दोनों की मुलाकात टीवी शो हम लोग के सेट पर हुई थी.  

मनोज पहवा

राजेश पुरी: नेशनल चैनल के धारावाहिक ‘हमलोग’ में लल्लू की भूमिका निभाकर राजेश पुरी 80 के दशक में ही घर-घर में पॉपुलर हो गए थे. इसके बाद उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया और आज फिल्‍मों और टीवी शो कर भी रहे हैं. 

राजेश पुरी

दिव्‍या सेठ: दिव्या सेठ शाह एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन एक्‍ट्रेस हैं. उन्‍होंने ‘हम लोग’ में मझली का किरदार किया था. वह एक्‍ट्रेस सुषमा सेठ और ध्रुव सेठ की बेटी हैं. उन्होंने दिल्ली में बैरी जॉन, टेलीविजन शो और जब वी मेट जैसी फिल्मों के साथ थिएटर भी किया है. खास बात यह है कि दिव्‍या सेठ को शाहरूख खान  बेस्टेस्ट फ्रेंड बताते हैं.

दिव्‍या सेठ

सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ लगातार लोगों बीच पसंदीदा शो बना रहता है. शो के टेलीकास्ट होते ही लोगों के चेहरे पर अपने आप हंसी आने लगती है या यूं कहें ये शो हंसी की खुराक देता है. इस वीकेंड शो में चर्चित टीवी सीरियल ‘हमलोग’ के किरदार नजर आए.

शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जब भी टीवी पर आता है तो लोगों के चेहरों पर अपने आप मुस्कुराहट आने लगती है. इस वीकेंड शो में चर्चित टीवी सीरियल ‘हमलोग’ के किरदार नजर आए.

कपिल शर्मा के शो में पिछले हफ्ते महाभारत की पूरी टीम आई थी और सभी सितारों ने अपने से जुड़े किस्से साझा किए थे. वहीं कपिल शर्मा भारत के पहले पारिवारिक नाटक ‘हम लोग’ के कलाकारों को आमंत्रित करने के लिए तैयार है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.