10 मार्च से है रांची में सेना बहाली, जानें मोरहाबादी में कैसी है तैयारी

by

Ranchi: रांची के मोरहाबादी मैदान में 10 मार्च से 30 मार्च 2021 तक आयोजित होने वाली सेना बहाली रैली की तैयारियों का जायजा अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था लोकेश मिश्रा ने लिया. इस दौरान सिटी एसपी सौरभ, अनुमंडल पदाधिकारी रांची सदर समीरा एस, जिला परिवहन पदाधिकारी प्रवीण प्रकाश, एनडीसी केके अग्रवाल, ट्रैफिक डीएसपी, नगर निगम के एवं अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे.

मोरहाबादी मैदान और आर्मी ग्राउंड में की जा रही है तैयारी

अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था लोकेश मिश्रा ने मोरहाबादी मैदान एवं आर्मी ग्राउंड में की जा रही तैयारियों का बारीकी से जायजा लिया. सेना के संबंधित पदाधिकारी से उन्होंने रैली के आयोजन से संबंधित व्यवस्थाओं की जानकारी लेते हुए जिला प्रशासन के संबंधित पदाधिकारी को तैयारी पूर्ण कराने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

Read Also  मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मानहानि मामले में ट्विटर फेसबुक को नोटिस

रैली में आने वाले युवाओं की इंट्री, ठहरने की व्यवस्था, रिफ्रेशमेंट, शौचालय इत्यादि की व्यवस्था के बारे में एडीएम लॉ एंड ऑर्डर ने जानकारी ली.

पदाधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

कोविड-19 के दिशा निर्देशों के अनुपालन के लिए दोनों मैदानों में की गई व्यवस्था के बारे में भी संबंधित पदाधिकारियों को उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश दिए. मोरहाबादी मैदान में की गई बैरिकेडिंग का पदाधिकारियों द्वारा भ्रमण कर जायजा लिया गया.

नगर निगम के पदाधिकारी को एडीएम लॉ एंड ऑर्डर ने मोबाइल टॉयलेट और साफ सफाई की व्यवस्था बेहतर रखने का निर्देश दिया गया.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.