Take a fresh look at your lifestyle.

प्याज 35 रुपये किलो कैसे और कहां से खरीद सकते हैं | Onion Just Rs 35/kg | Biscomaun

0 1

Ranchi: प्‍याज की कीमत (Onion Price Hike) पिछले कुछ दिनों से आसमान छू रही है. बाजार में 80 रुपये से ज्‍यादा कीमत में प्‍याज खरीदने में ही लोगों के आंसू आ रहे हैं. फिर भी लोग बेबस हैं. इन सब के बीच आम आदमी के लिए एक राहत भरी खबर है. बाजार भाव से आधे से कम कीमत में प्‍याज बेचा जा रहा है.

वीडियो में देखिए 85 रुपये प्रति किलो के बजाए 35 रुपये प्रति किलो प्‍याज आप कैसे प्राप्‍त कर सकते हैं.

बिस्कोमान (BISCOMAUN) और नेफेड (NAFED) की तरफ से रांची के लोगों को राहत दी जा रही है. बिस्कोमान और नेफेड की तरफ से रांची में 35 रुपए किलो की दर से आम लोगों को प्याज बेचा जा रहा है.

रांची में जैसे ही 35 रुपये किलो प्‍याज वाली बिस्‍कोमान की गाड़ी पहुंचती है. लोगों की भीड़ सस्‍ती प्‍याज के लिए टूट पड़ती है. इस दौरान आए दिन अव्‍यवस्‍था का आलम देखा जा रहा है. बिस्‍कोमान के झारखंड प्रमुख अयोध्‍या प्रसाद सिंह ने बताया कि रांची शहर में सस्‍ती मुहैया कराने के लिए बिस्‍कोमान के अधिकारियों से प्रशासन ने मदद मांगी है. लेकिन फिलहाल चुनाव की व्‍यस्‍तता की वजह से उन्‍हें मदद नहीं मिल पा रही है. हम अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं. साथ ही हम आम जनों और जन प्रतिनिधियों से सहयोग की अपील कर रहे हैं.

बिस्‍कोमान अधिकारी ने बताया कि हमारे पास प्‍याज का पर्याप्‍त स्‍टॉक है. बिस्‍कोमान की ओर से प्‍याज की कालाबाजारी पर नकेल कसने के लिए सस्‍ती प्‍याज दी जा रही है. जब तक आम बाजार में प्‍याज सस्‍ती नहीं होती हम 35 रुपये किलो प्‍याज बेचेंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.