Honda XRE 300 का 2021 वर्जन लॉन्च, इंजन पावर है जबरदस्त

by

होंडा (Honda) ने अपनी बाइक Honda XRE 300 का 2021 वर्जन लॉन्च कर दिया है. हालांकि यह मॉडल अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है. इस दौरान कंपनी ने अभी इसे ब्राजील में लॉन्च किया है. 

बता दें कि यह होंडा की एक अडवेंचर बाइक है. इसे भारत में कब लांच किया जाएगा, इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है.

मालूम हो कि होंडा की यह अडवेंचर बाइक कई धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में आई है, लेकिन उसके ये धांसू फीचर क्या है? इस बारे में हम आपको बताएंगे.

मिली जानकारी के अनुसार, इस बाइक की कीमत 2.90 लाख रूपये हैं. लेकिन भारतीय बाजारों में अभी ये बाइक उपलब्ध नहीं हो पाई है.

कितनी होगी बाइक की कीमत?

फिलहाल अभी भारत में इस बाइक की लॉन्चिंग के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है माना जा रहा है कि कंपनी इसे भारतीय बाजार में नहीं उतारेगी. ब्राजील में इस बाइक की कीमत 20,390 BRL यानी लगभग 2.90 लाख रुपये है.

इंजन पावर है जबरदस्त

यह अडवेंचर टू वीलर अग्रेसिव लुक के साथ आती है इसके साथ आपको मिलता है डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर जो कि फुल LED है. इस बाइक में 291cc के एयर-कूल्ड, सिंगल सिलिंडर इंजन को फिट किया गया है. साथ ही बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है.

ज्यादा क्षमता का फ्यूल टैंक

2021 Honda XRE 300 बाइक एक मस्क्युलर फ्यूल टैंक के साथ आती है जिसकी क्षमता 13. 8 लीटर है. साथ ही बाइक में स्टेप्ड अप सिंगल सीट पिलियन ग्रैब रेल के साथ उपलब्ध कराई गई है. इसके अलावा बाइक का लुक भी काफी शानदार है जो अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट आई-कैचिंग ग्रैफिक्स से लैस है. बाइक में LCD इंस्ट्रुमेंट कंसोल ऑल LED लाइटिंग सेटअप दिया गया है. बाइक में 21 इंच फ्रंट 18 इंच रियर स्पोक्ड वील्ज दिए गए हैं.

Categories Bike

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.