South Movie Suriya 42 के हिन्‍दी राइट्स रिलीज से पहले 100 करोड़ में बिके

1
17
South Movie Suriya 42 के हिन्‍दी राइट्स रिलीज से पहले 100 करोड़ में बिके
South Movie Suriya 42 के हिन्‍दी राइट्स रिलीज से पहले 100 करोड़ में बिके

South Movie Suriya 42 Hindi Rights: पूरी दुनिया में साउथ मूवीज का बोलबाला है. इन फिल्‍मों का डंका ऐसा बज रहा है कि बॉलीवुड की सिनेमा पानी मांगती नजर आती हैं. अब तो साउथ की मूवीज देश के साथ साथ विदेशों में भी अपना कमाल दिखा चुकी हैं.

अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक और फिल्म चर्चा में आ गई है. इस फिल्म को अभी तैयार हो रही रहा है लेकिन इसके हिंदी राइट्स बहुत कीमत में पहले ही बिक गए हैं. हम बात कर रहे हैं एक्टर सूर्या की आने वाली फिल्म की. इस फिल्म को सूर्या 42 कहा जा रहा है जिसकी शूटिंग अभी भी चल रही है लेकिन इसके हिंदी राइट्स पहले ही बिक गए हैं.

Read Also: PATHAAN OTT RELEASE : शाहरुख खान की पठान मूवी किस ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी?

सूर्या 42 के हिन्‍दी राइट्स 100 करोड़ में बिके

सूर्या 42 फिल्म के हिंदी राइट्स 100 करोड़ में बिकने की खबर है. KGF-2, Pushpa, Kantara, RRR जैसी फिल्मों ने दुनियाभर में कुछ ऐसा कमाल दिखाया कि लोग अब साउथ इंडियन सिनेमा की फिल्मों का पहले से ही इंतजार करने लगे हैं. साउथ के एक्टर सूर्या की अगली फिल्म सूर्या 42 अभी से डिमांड में आ गई है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इसके हिंदी राइट्स 100 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं, जैसा कि मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है. इस फिल्म को सिवा डायरेक्ट कर रहे हैं. सिवा इससे पहले सूर्यम, सिरूथाई, वीरम, वेदालम जैसी फिल्में भी बना चुके हैं.

3D में बनाया जा रहा है Suriya 42

Suriya 42 को 3D में बनाया जा रहा है और यह 10 भाषाओं में रिलीज किए जाने की बात की जा रही है. खबर है कि पेन स्टूडियोज ने इसके हिंदी राइट्स खरीद लिए हैं. स्टूडियो के मालिक जयंतीलाल गडा ने ये राइट्स 100 करोड़ रुपये में खरीदे हैं.

किसी तमिल फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए यह अब तक की सबसे बड़ी रकम है जो चुकाई गई है. फिल्म आरआरआर के हिंदी राइट्स 140 करोड़ रुपये में बिके थे जो कि एक तेलुगू फिल्म थी.

Read Also: ‘झूमे जो पठान’ सॉन्ग का इंडोनेशियाई फैंस ने बनाया कॉपी वीडियो, देखकर हो जाएंगे दंग

Suriya 42 Story

सूर्या 42 की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित बताई जा रही है. जिसमें सूर्या का एक किरदार 1000 साल पहले के समय को जीता हुआ दिखाया जाएगा.

Suriya 42 Starcast

इस फिल्म में दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिका में होंगी. फिल्म पैन इंडिया रिलीज होगी. इस फिल्म को पिछले साल सितंबर में घोषित किया था. इसकी काफी शूटिंग अब तक हो चुकी है और यह 200 करोड़ रुपये के बजट में बनाई जा रही है, ऐसा कहा गया है. सूर्या इसमें पांच किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं. PEN स्टूडियो इससे पहले आरआरआर, विक्रम और पीएस-1 जैसी फिल्मों के हिंदी राइट्स भी खरीद चुका है.

1 टिप्पणी

Leave a Reply