हेमंत सोरेन अचानक दिल्ली गए राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी

by

Ranchi: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मंगलवार को चार्टर्ड प्लेन से अचानक दिल ले गए. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री लगभग 12:00 बजे प्रोजेक्ट भवन पहुंचे. वहां से लगभग 2:00 बजे कांके रोड स्थित आवास लौटे और कुछ ही देर में फिर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए. वहां से वह चार्टर प्लेन से दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

मुख्यमंत्री की अचानक दिल्ली जाने के कार्यक्रम से सत्ताधारी दलों में राजनीतिक सरगर्मी शुरू हो गई है. तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं. इन कयासों को वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव के भी दिल्ली दौरे से जोड़कर देखा जा रहा है.

जानकारी के अनुसार डॉ रामेश्वर उरांव भी मंगलवार की सुबह दिल्ली गए. उन्होंने वहां सांसद धीरज साहू के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की. इसमें समितियों के गठन की बात के साथ-साथ राज्य के दो पूर्व प्रदेश कांग्रेस डॉ प्रदीप कुमार बलमुचु एवं सुखदेव भगत की घर वापसी पर भी चर्चा हुई.

Read Also  हेमंत सरकार गिराने की साजिश में शामिल कांग्रेसी विधायकों के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

आज दिल्ली में संगठन महासचिव श्री @kcvenugopalmp जी से मुलाकात की, साथ में राज्यसभा सांसद श्री @dpsahuINC उपस्थित रहे। https://t.co/gUPsmwPt8Z

इधर, ऐसा कहा जा रहा है कि यह दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल सहित सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे. सत्ता के गलियारे में चर्चा के अनुसार इन मुलाकातों में कैबिनेट में फेरबदल के अलावा बोर्ड निगमों के गठन संबंधी अन्य विषयों पर भी बातचीत हो सकती है. यहां मालूम हो कि कांग्रेस पार्टी कैबिनेट में रिक्त एक सीट पर अपना दावा करती रही है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.