Lalu Yadav से हेमंत सोरेन की रिम्स में हुई Jharkhand Election को लेकर महत्वपूर्ण मुलाकात

by

Ranchi: झारखंड मुक्ति मोर्चा (Jharkhand Mukti Morcha के कार्यकारी अध्‍यक्ष हेमंत सोरेन (Hemant Soren) छठ के दिन शनिवार की दोपहर राजद सुप्रीमों लालू यादव (Lalu Yadav) से रांची रिम्‍स में मुलाकात की. इस दौरान हेमंत-लालू के बीच आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Election) को लेकर सीट शेयरिंग पर बात हुई. साथ ही जेवीएम (JVM) के साथ हो रही अड़चनों पर भी बात हुई.

हेमंत सोरेन ने लालू यादव के साथ करीब 40 मिनट तक झारखंड विधानसभा के सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा की. इस मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लालू जी से सभी दलों के सीटों को लेकर चर्चा हुई है. हेमंत ने बताया कि लालू जी ने कहा है कि सीट शेयरिंग को लेकर सभी विषयों का निपटारा हो जाना चाहिए और चुनावी मैदान में लग जाना चाहिए.

Read Also  झारखंड में अब अपराध से जुड़े सुराग और सबूतों की ऑन द स्‍पॉट होगी जांच

हेमंत सोरेन ने कहा कि लालू यादव गठबंधन के पक्ष में हैं. उन्‍होंने कहा गठबंधन में सीट शेयरिंग की स्‍पष्‍ट तस्‍वीर के लिए थोड़ा इंतजार और करना पड़ेगा. कई दल और भी हैं उनसे बातचीत चल रही है.

हेमंत सोरेन ने कहा कि सीट शेयरिंग का खुलासा सत्‍ता पक्ष के पहले हम करेंगे.

हेमंत ने कहा कि झारखंड विकास मोर्चा के साथ गठबंधन को लेकर भी लालू जी से बात हुई है. उन्‍होंने कहा कि जेवीएम के साथ गठबंधन में हो रही दुविधा को दूर करने के लिए उनसे समय लिया गया है. उनसे हम मुलाकात करेंगे और मुश्किलों को दूर करेंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.