हेमंत सरकार झारखंड को जंगल राज की ओर ढकेल रही है: भाजपा

by

Ranchi: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा की हेमंत सरकार के कार्यकाल में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और संगठित गिरोह फिर से पनपने लगा है. इसके अतिरिक्त सरेआम दुष्कर्म की घटनाएं भी होने लगी है. प्रतुल ने कहा की फिरौती नहीं मिलने पर साहिबगंज के अपहृत व्यवसायी अरुण कुमार शाह की बेदर्दी से अपराधियों ने हत्या कर दी.

उन्‍होंने कहा कि राज्य में अपराधियों के बढ़े हुए मनोबल का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की साहिबगंज में अपहृत व्यवसायी की खोज में गए पुलिस पार्टी पर इन्होंने गोलियां चलाई और एक पुलिस अधिकारी को घायल भी कर दिया. प्रतुल ने कहा की इस बात की गहन जांच होनी चाहिए की पिछले 6 महीने में ऐसे संगठित गिरोहों के पनपने के पीछे किसका हाथ है?

प्रतुल ने कहा की राजमहल में एक बच्ची के साथ बलात्कार होता है और बाद में पीड़िता के घर पर मुकदमा वापसी के लिए गोलियां भी चलाई जाती है।प्रतुल ने कहा की कोयले के कारोबार को लेकर भी अपराधियों के द्वारा चंदवा थाने के निकट साइडिंग पर सार्वजनिक रूप से गोलियां चलाई जाती हैं. गैंगस्टर फेसबुक पर हथियार लहराते अपनी तस्वीर डाल रहे हैं और उनको पुलिस पकड़ नहीं पा रही. यह सब दिखा रहा है की प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति चौपट होती जा रही है और हेमंत सरकार प्रदेश को जंगलराज की ओर ढकेल रही है.

प्रतुल ने राज्य सरकार से मांग की विधि व्यवस्था की स्थिति में तुरन्त सुधार करें अन्यथा भाजपा अब लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए आंदोलन करने को मजबूर हो जाएगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.