Hema Malini ने किसान आंदोलन पर PM Modi को लेकर कही बड़ी बात

by

New Delhi: किसान बिल को लेकर प्रदर्शन करीब 75 दिनों से जारी है. अब पर लगातार बहस चल रही है. अब बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने किसान बिल को लेकर सरकार के समर्थन में बयान दिया है. हेमा ने हाल ही पेश बजट को ‘आत्मनिर्भर भारत का बजट’ करार देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के लिए इतना अधिक काम कर रहे हैं तो वह ‘किसान विरोधी’ कैसे हो सकते हैं.

लोकसभा में बजट पर चर्चा में भाग लेते हुए हेमा मालिनी ने कहा, ” यह आत्मनिर्भर भारत का बजट है. यह देश को बदलने वाला बजट है.”

उन्होंने कहा कहा कि इतिहास में पहली बार स्वाथ्य क्षेत्र में बजट में 137 फीसदी की बढ़ोतरी की गई. बीजेपी सांसद ने कहा कि पिछले साढ़े छह वर्षों में गरीबों के लिए कई योजनाएं लाई गई हैं ताकि सभी समुदाय के लोग सम्मान के साथ जी सके.

Read Also  आर्यन खान कब जेल से बाहर आएंगे, आज बॉम्‍बे हाईकोर्ट करेगा फैसला

उन्होंने कहा कि किसानों के जीवन परिवर्तन लाने के लिए बहुत सारे प्रावधान किये गए हैं. किसानों के फायदे के लिए अनेक कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं.

उन्होंने सवाल किया, ”जो (प्रधानमंत्री) किसानों के लिए लगातार काम करते आ रहे हैं तो फिर वह किसान विरोधी कैसे हो गए?”

मथुरा से लोकसभा सदस्य ने कहा कि प्रधानमंत्री ने संसद में कहा है कि इन कानूनों को लागू होने दीजिए और कुछ कमी होगी तो इसे सुधारा जाएगा. लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं है.

उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री ने कोविड संकट के कारण पटरी से उतरी अर्थव्यवस्था को न सिर्फ पटरी पर लाने का काम किया है, बल्कि यह पटरी पर तेजी से दौड़ रही है. इसका उदाहरण जीएसटी संग्रह में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है.’

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.